मनोरंजन

रोमांटिक और मजेदार फिल्म है ‘फिल्लौरी’ : अनुष्का शर्मा

 एजेन्सी/ l_Anushka_Fillori_b_24-1460632873बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म फिल्लौरी रोमांटिक और मजेदार फिल्म है। अनुष्का शर्मा ने बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म एनएच 10 पिछले वर्ष बनायी थी।

अनुष्का अब अपनी दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ बनाने जा रही है। फिल्म में अनुष्का अभिनय भी करती नजर आयेगी। अनुष्का का कहना है कि यह एक रोमांटिक फिल्म है जिसमें ढेर सारा ‘ड्रामा और पागलपन’ है।

कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक पंजाबी शादी की पृष्ठभूमि में बनाई जा रही है, लेकिन अनुष्का का कहना है कि यह कोई वैवाहिक ड्रामा नहीं है। अनुष्का ने कहा इस फिल्म में शादी बस कहानी की पृष्ठभूमि है।

‘फिल्लौरी’ में ड्रामा, पागलपन और वाकई दिलचस्प किरदार हैं। यह रोमांटिक और मजेदार फिल्म है।यह कहानी पंजाब के फिल्लौर जिले से जुड़ी है। चर्चा है कि फिल्म में अनुष्का भूत का किरदार निभाएंगी।

यह पहला मौका होगा जब अनुष्का इस तरह का रोल प्ले करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है। अनुष्का के साथ अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांज और सूरज शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनशई लाल कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button