उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ के एक बड़े अस्पताल के बाथरूम में मिली लाश

dead-body-child-55e9f31969a0b_exlstकेजीएमयू के मानसिक रोग विभाग के बाथरूम में बुधवार सुबह एक व्यक्ति की लाश मिलने के बाद वहां हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंस्पेक्टर वजीरगंज जितेंद्र पाल सिंह के मुताबिक, सआदतगंज के कश्मीरी मोहल्ला निवासी दिनेश चौरसिया (51) का मानसिक रोग विभाग में पिछले कई वर्षों से इलाज चल रहा था।

दिनेश अपनी मां के साथ सोमवार को डॉक्टर से परामर्श लेने गया था। उसने पर्चा भी बनवाया लेकिन थोड़ी देर बाद अचानक ही वहां से लापता हो गया। काफी देर तक उसका इंतजार करने के बाद मां भी निराश होकर घर लौट गई।

इसके बाद परिवारवाले उसकी तलाश करते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को सफाईकर्मी जब बाथरूम की सफाई करने पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। भीतर से दुर्गंध आ रही थी।

कुंडी तोड़कर बाथरूम का दरवाजा खोला गया तो वहां दिनेश की लाश पड़ी देख हड़कंप मच गया। मौत का सही कारण जानने को शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पुलिस, मामले की जांच कर रही है।

केजीएमयू के मानसिक रोग विभाग में रोजाना हजारों लोगों का आना-जाना रहता है। ऐसे में दो दिन तक शव बाथरूम में पड़ा रहा लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। स्पष्ट है कि बाथरूम की सफाई तक नहीं की गई। इस मामले में कर्मचारियों की भी लापरवाही उजागर हुई है।

 

Related Articles

Back to top button