उत्तर प्रदेशराज्य

लगा कई दिन से हों भूखे, ऐसे टूटे खाने पर सपाई

images (22)दस्तक टाइम्स एजेंसी/यूपी के बिजनौर में कबीना मंत्री महबूब अली के बेटे परवेज अली के एमएलसी चुनाव के लिए बुलाई गई बैठक व प्रेस वार्ता के दौरान सपाई खाने पर टूट पड़े। सपाइयों में प्लेट कब्जाने को लेकर खूब मारामारी मची रही। आपस में भिड़ते दिखे। इस दौरान सपाइयो ने खूब हंगामा किया, उन्हें रोकने वाला कोई नहीं था। आलम ये था कि सपाई रोटी के लिए तंदूर तक पर टूट पड़े।

शनिवार को मंत्री महबूब अली ने बैराज मार्ग स्थित एक रेस्टोरेंट में बेटे परवेज के एमएलसी चुनाव के लिए बीडीसी सदस्यों, ग्राम प्रधान, सभासदों की बैठक बुलाई थी। इस दौरान प्रेसवार्ता भी बुलाई गई। खाने का भी इंतजाम था। अचानक खाने के इंतजाम वाले हाल में सपाइयों ने घुसकर खाने पर धावा बोल दिया।

सपाई हाल की कुंडी खोलकर अंदर जा घुसे। उन्होंने खाने की प्लेट कब्जानी शुरू कर दी। प्लेट हथियाने को लेकर सपाइयों में मारामारी मची रही। प्लेट को लेकर सपाई आपस में उलझते रहे तथा जमकर हंगामा काटा। उन्हें रोकने को कोई नेता आगे नहीं आया।

 

खाने पर सपाई ऐसे टूटे जैसे कई दिन के भूखे हो। हंगामा कर रहे सपाइयों को जब रोटी नहीं मिली तो उन्होंने हॉल के बाहर जाकर तंदूर कब्जा लिया तथा तंदूर से रोटी निकलते ही टूट पड़े। तंदूर से रोटी हॉल के अंदर नहीं ले जाने दी।
हॉल के अंदर रोटी का इंतजार करने वाले परेशान रहे। सपाइयों के हंगामे को देख मंत्री मूलचंद चौहान व विधायक मनोज पारस भी हॉल से बाहर चले गए। हंगामे ने मंत्री महबूब अली की प्रेस वार्ता निर्धारित स्थान पर नहीं होने दी। मंत्री महबूब कुछ पत्रकारों को हॉल के ऊपर ले गए तथा वहां जाकर वार्ता की।

महबूब अली ने कहा कि एमएलसी का चुनाव 2017 के विधानसभा चुनाव का टेलर है। उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं तथा अपने बेटे परवेज अली के एमएलसी चुनाव जीतने का दावा किया। इस दौरान तमाम सपा नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button