अजब-गजबमनोरंजन

लीक हुए सलमान खान की भाभी का ये ‘शौक’!

malaika-3एजेंसी/अभिनेता सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा से जुड़ी एक ऐसी बात लीक हो गई है, जो बेहद चौंकाने वाली है. यह बात सलमान की भाभी की निजी जिंदगी से जुड़ी है. यह एक ऐसी बात है, जिसके बारे में जानकर आप भी सोचने लगेंगे कि भला इतनी मॉडर्न और पढ़ी-लिखी महिला इस तरह की हरकत कैसे कर सकती है? और शायद सलमान के घर वाले भी मलाइका के इस राज अनजान हों? 

काफी लंबे समय से अरबाज और मलाइका के तलाक की अटकलें मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थीं. इसके बाद दोनों ने सार्वजनिक तौर पर यह स्वीकार किया वे दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं, लेकिन हाल ही में खबरें आईं कि अब इस रिश्ते में एक नया मोड़ आ गया है. अरबाज-मलाइका के अलगाव और फिर एक होने की खबरों के बीच अब सलमान खान की इस हॉट भाभी के ‘गंदे शौक’ लीक हो गए हैं. 

यूं तो मलाइका की हॉट और सेक्सी फिगर का हर कोई दीवाना है. हर लड़की मलाइका जैसा ही फिगर पाने के ख्वाब देखती है. एक बच्चे की मां होने के बावजूद मलाइका ने अपने फिगर को मेंटेन कर के रखा हुआ है. ऐसे में हर किसी के मन में ये जिज्ञासा रहती है कि मलाइका के इस सेक्सी फिगर का राज आखिर क्या है. सब जानना चाहते हैं कि मलाइका ऐसा क्या खाती हैं, जो इतनी फिट रहती हैं. आपको बता दें कि मलाइका के इस सेक्सी फिगर का राज उनका ये ‘गंदा शौक’ ही है. 

दरअसल, मलाइका ने हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान बताया कि उनकी सेहत और सेक्सी फिगर का राज ‘टॉयलेट पेपर’ है. मलाइका इन दिनों टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में फिल्ममेकर करण जौहर और किरण खेर के साथ जज की भूमिका निभा रही हैं. शो के दौरान इन तीनों के बीच काफी हंसी-मजाक देखने को मिलता है. ये लोग कुछ अजीबो-गरीब कारनामे करने वाले लोगों का भी मजाक उड़ाते भी नजर आते हैं. हाल ही में इस शो में एक शख्स आया, जो टॉयलेट पेपर खाता है. इस शख्स को देख तीनों जज हंसने लगे. इसके बाद करण जौहर ने मलाइका के इस ‘गंदे शौक’ के बारे में खुलासा किया. 

करण जौहर ने हंसते हुए कहा कि सिर्फ ये शख्स ही टॉयलेट पेपर नहीं खाता है, बल्कि मलाइका भी टॉयलेट पेपर खाती हैं. करण ने बताया कि मलाइका को टॉयलेट पेपर खाने की आदत बचपन से है. अब भी मलाइका बड़े शौक से टॉयलेट पेपर खाती हैं, यही उनकी सेहत का भी राज है. 

इस पर मजाकिया अंदाज में मलाइका ने कहा, ‘हां, क्यों नहीं मैं तो सिर्फ टॉयलेट पेपर ही खाती हूं. यही मेरी सेहत का असली राज है. अगर मेरी जैसी फिगर चाहिए, तो टॉयलेट पेपर खाइए.’ हालांकि मलाइका यहां करण के मजाक का जवाब दे रही थीं. टॉयलेट पेपर खाने के काम नहीं आता है, 

टॉयलेट पेपर खाना कोई टैलेंट का काम नहीं है, इसलिए किरण, करण और मलाइका ने इस शख्स को अगले राउंट के लिए सेलेक्ट नहीं किया. ऐसा ही एक और शख्स भी आया, जो ट्यूब लाइट का कांच खाता है.

 

Related Articles

Back to top button