टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

लुंगी पहनने की इस स्टाइल से लगाते हैं लोगों को लाखों का फटका

lungi-gang-180x120यूट्यूब पर यूं तो आपको लुंगी को कई तरह से पहनने के ढेरों वीडियो मिल जाएंगे. लेकिन जब स्टेशन पर खड़े एक शख्स को लुंगी पहनते हुए जीआरपी पुलिस ने देखा तो उनके भी होश उड़ गए.

एमपी में लुंगी गैंग ने दस्तक दे दी है. ये लुंगी गैंग सैकड़ों आंखों के सामने अपनी लुंगी से इतने शातिर तरह से चोरी की वारदातों को अंजाम देता है कि देखने वाले को पता भी न चले. लेकिन इस बार इनकी ये होशियारी भोपाल स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी में कैद हुए इस फुटेज में लुंगी गैंग के चार सदस्य भोपाल रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में चोरी की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. गैंग के सदस्य ने सबसे पहले एक यात्री के कपड़ों को अपना निशाना बनाया.

जब यात्री नहाने या फिर फ्रैश होने गया, तो गैंग का एक सदस्य सामान के पास लुंगी लेकर खड़ा हो गया. जबकि बाकी के सदस्यों ने सामान की तरफ देखने वाले लोग के सामने खड़े होकर लुंगी को फैला दिया. इसके बाद लुंगी पहनने के बहाने गैंग के मुख्य सदस्य ने सामान को लुंगी में लपेट कर बैग रखा और फिर एक के बाद एक कर सभी आरोपी फरार हो गए.

मॉनीटिरींग कर रहे जीआरपी के जवानों ने चोरी की घटना को जब देखा तो उन्होंने जाल बिछाया और रेलवे स्टेशन पर चोरी की नीयत से घूम रहे दो अलग-अलग लुंगी गैंग के सदस्यों को पकड़ लिया.

पूछताछ में सामने आया कि लुंगी गैंग यूपी के गोंडा के रहने वाली हैं. गिरोह के आठ सदस्यों से पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ कि गोंडा जिला के अधिकांश गांव के लोग लुंगी गैंग बनाकर चोरी की वारदात के लिए एमपी में आए हैं. पकड़े गए गिरोह के सदस्य उज्जैन सिंहस्थ में जाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे.

पकड़े गए दोनों गिरोह के आठ सदस्यों की पहचान यूपी के गोंडा निवासी रामगरीब, हंसराज, गिरेंद्र और राजकुमार के रूप में हुई. वहीं दूसरे गैंग के सदस्यों की पहचान राजबाबू, मुन्ना, त्रिलोकी और अर्जुन के रूप हुई है.

Related Articles

Back to top button