उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

वाराणसी में भारी जीत पर जानें, क्या बोले पीएम मोदी!!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत होने पर प्रदेशवासियों के प्रति अपना आभार जताया है। बनारस के सभी आठ सीठों पर भाजपा की रिकार्ड जीत हुई है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं।
 
काशी के लोगों को शत-शत नमन।प्रदेशभर में आज भाजपा की आंधी चली है। भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। अभी थोड़ी देर पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपीवासियों के प्रति आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश में विकास के नए आयामों को छुएगी। गौरतलब है कि भाजपा को उत्तराखंड में भी बहुमत मिला है।
यूपी और उत्तराखंड का पीएम कौन होगा इस सवाल पर अमित शाह ने कहा कि रविवार को लखनऊ में पार्टी की बैठक कर सर्वश्रेष्ठ प्रत्याशी को ही मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। बता दें कि वाराणसी में भाजपा ने रिकार्ड बनाया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी पार्टी ने वाराणसी के सभी सीटों पर कब्जा किया है। भाजपा की इस प्रचंड जीत के बाद वाराणसी मोदीमय हो गया है। हर ओर जश्न का महौल है। 
 

Related Articles

Back to top button