अपराध

वाराणसी में रोडवेज के आरएम को जान से मारने की धमकी

वाराणसी। डग्गामार बसों के खिलाफ कार्रवाई से नाराज बस मालिक ने परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक (आरएम) को जान से मारने की धमकी दी। आरएम ने इस मामले की जानकारी मुख्यालय के उच्च अधिकारियों को दी है। इस बीच अपने अधिकारी को मिली धमकी से निगम कर्मचारियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि इससे पहले भी अधिकारियों और कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ऐसे तत्वों के खिलाफ सख्ती नहीं करती है।

वाराणसी में रोडवेज के आरएम को जान से मारने की धमकी

नियम के मुताबिक रोडवेज बस स्टैंड से एक किमी की परिधि में कोई भी प्राइवेट स्टैंड नहीं होना चाहिए। बावजूद इसके पुलिस, परिवहन और यातायात विभाग की मिलीभगत से रोडवेज के आसपास आधा दर्जन अवैध स्टैंड हैं। रविवार को आरएम ने मातहतों संग डग्गामार बसों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान जद में आईं बसें सिगरा पुलिस की सुपुर्दगी में रोडवेज परिसर में ही खड़ी कर दी गईं।

इससे बस मालिकों में हड़कंप मच गया। वे बसें छोडऩे का दबाव बनाने लगे लेकिन, आरएम पर कोई असर नहीं पड़ा। इससे नाराज एक बस मालिक ने आरएम को जान से मारने की धमकी दी है। डग्गामार वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने पर बस मालिक दुव्र्यवहार करने के साथ जान से मारने की धमकी देते हैं। ऐसा ही पिछले दिनों एआरएम फिर मेरे साथ हुआ है। उच्च अधिकारियों को इस बारे में अवगत करा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button