स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने रहाणे के करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज के बाद आज से डरबन के किंग्समीड मैदान पर 6 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच आज से भारतीय समयानुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर खेला जाना हैं. वहीं, इससे पूर्व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम, इंडिया के भरोसेमन्द बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं. कोहली ने कहा कि, टीम में मध्यक्रम की बल्लेबाजी को लेकर प्रयोग जारी रहेगा. इंग्लैंड में होने वाले अगले विश्व कप के लिए हमारे पास रहाणे नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प हैं. विराट कोहली ने रहाणे के करियर को लेकर दिया बड़ा बयान

कप्तान कोहली ने आगे कहा कि, हमारे पास खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है लेकिन नंबर चार की समस्या से निपटना हमारे लिए सबसे अहम है. कप्तान ने आगे कहा कि, मैंने पहले भी कहा है कि रहाणे टीम में तीसरे ओपनर के तौर पर हैं लेकिन यहां कुछ बदलाव हो सकता है और वे विश्व कप में नंबर चार पर बल्लेबाजी कर सकते हैं. 

रहाणे पर आगे बोलते हुए विराट ने आगे कहा कि, पिछले कुछ सीरीज से हम नंबर चार पर एक बेहतरीन विकल्प की तलाश कर रहे हैं. ये ऐसा क्रम है जहां हमें मजबूत बल्लेबाज की जरूरत है. इसके अलावा हमारी टीम संतुलित लग रही है.हमें टीम में ऐसे खिलाड़ी चाहिए जो प्रेशर को झेल सके. 

Related Articles

Back to top button