स्पोर्ट्स

विलन से हीरो बने बेन स्टोक्स, क्लब में हुई फाइट का सच आया सबके सामने

हमेशा ही किसी ने किसी विवाद में फंसे रहने वाले बेन स्टोक्स के लिए अब एक राहतभरी खबर आई है। ब्रिस्टल में नाइटक्लब के बाहर हुए झगड़े के कारण इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर का करियर खतरे में पड़ गया था। ऐसा लग रहा था कि पुलिस स्टेशन में चक्कर काट रहे स्टोक्स पर बड़ी कार्रवाई होगी, लेकिन घटना की सच्चाई सामने आने के बाद अब वहां के लोग उन्हें ‘रियल हीरो’ कहने लगे हैं।

झगड़े में शामिल रहे एक गे कपल काई बेरी और बिली ओ कोनेल ने दावा किया है कि स्टोक्स ने झगड़ा शुरू नहीं किया था बल्कि वह गे कपल को बचाने के लिए गए थे जिसके कारण यह झगड़ा हुआ। झगड़े का फुटेज जारी करने वाली द सन को गे कपल ने बताया कि हमें कुछ लोग तंग कर रहे थे। अगर स्टोक्स और मेट एलेक्स हेल्स उनका बचाव करने नहीं आते तो मामला बिगड़ सकता था। 

उन्होंने कहा, हम स्टोक्स के बहुत आभारी हैं कि वह मदद करने के लिए आगे आए, वह रियल हीरो हैं। बेन एक शरीफ व्यक्ति हैं। बेरी ने कहा कि उन्हें इस हफ्ते के पहले पता नहीं था कि उस मामले की वजह से स्टोक्स पर इतनी मुसीबत आ गई है। इस हफ्ते हमारे यहां पुलिस आई और तब जाकर हमें पता चला। ओ कोनेल ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया में खेलें। हम नहीं चाहते कि हमारी वजह से उनका करियर खराब हो।

इंग्लैंड के ‘सन न्यूज’ ने वह वीडियो फुटेज जारी की थी, जिसमें मुक्का जड़ता एक व्यक्ति नजर आ रहा है, जिसे स्टोक्स बताया गया था। यग घटना ब्रिस्टल के नाइट क्लब के बाहर घटी। उनके साथ टीम के दूसरे खिलाड़ी ऐलेक्स हेल्स भी मौजूद थे। 26 साल के स्टोक्स को 25 सितंबर को सुबह गिरफ्तार गया था, लेकिन शाम में रिहा कर दिया गया। इसके बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने उनपर कड़ी कार्रवाई करते कहा कि जब तक मामले का पूरा पता नहीं चलता तब तक वह टीम से बाहर रहेंगे। 

 

Related Articles

Back to top button