अजब-गजबमनोरंजन

वैलेंटाइन स्पेशल: प्यार में हैं तो इस वैलेंटाइन पर जरूर देखें प्यार भरी ये फिल्में

वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। ये पूरा हफ्ता आपके लिए यादगार बन जाए इसलिए हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड की ऐसी यादगार फिल्में जिन्हें देखने के बाद आपको अपना प्यार जरूर याद आ जाएगा। अगर आप सिंगल हैं तो ये फिल्में आपको एक बार प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देंगी।

आइए जानते हैं इन फिल्मों के बारे में..

बॉबी-

ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया की सुपर रोमांटिक फिल्म ‘बॉबी’ तो आपको याद ही होगी। ये फिल्म 1973 में आई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर ऋषि कपूर के पिता राज कपूर थे। ये ऋषि और डिंपल की पहली फिल्म थी।

1942 अ लव स्टोरी-

इस फिल्‍म का रोमांटिक ट्रैक ‘कुछ ना कहो’ आज भी आपको अपने प्यार की याद दिलाता होगा। इस फिल्म में मनीषा कोइराला और अनिल कपूर ने काम किया था। इस फिल्म को डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। 

लव स्टोरी- कुमार गाैरव और विजेता पंडित पर फिल्मायी गई ‘लव स्टोरी’ बेहद रोमांटिक मूवी थी। इस फिल्म का गाना ‘याद आ रही है’ आज भी दो प्यार करने वाले गाते नजर आते हैं। इस‌ फिल्म को राजेंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया था।

हीरो- जब रोमांटिक फिल्मों की बात हो तो सुभाष घई की फिल्म ‘हीरो’ को कौन भूल सकता है। फिल्म का गाना ‘लंबी जुदाई’ आज भी लवर्स सुनते नजर आते हैं। ‌इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी सेशाद्री ने काम किया था।
 
 
 

Related Articles

Back to top button