दिल्लीराज्य

शक के चलते बच्चों के सामने बीवी का काटा गला फिर सिलेंडर से सिर कुचला सिर

बदरपुर थाना इलाके में पति ने अपने दो बच्चों के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। उसने पहले चाकू से पत्नी का गला काट दिया और फिर सिलेंडर से वार कर सिर कुचल दिया।

हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार नहीं हुआ था। आरोपी संदेह करता था कि उसकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। रक्षाबंधन को लेकर पत्नी मायके आ गई थी। बदरपुर थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दक्षिण-पूर्व जिला डीसीपी रोमिल बानिया ने बताया कि गौतमपुरी, बदरपुर में महिला की हत्या होने की सूचना पांच अगस्त को दोपहर 1.10 बजे मिली थी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मौके पर मीनाक्षी (30) नाम की महिला मृत मिली।

शक के चलते बच्चों के सामने बीवी का काटा गला फिर सिलेंडर से सिर कुचला सिरकमरे में जगह-जगह खून फैला हुआ था

कमरे में जगह-जगह खून फैला हुआ था। मीनाक्षी का गला कटा हुआ था और कुचला हुआ था। मीनाक्षी के पति प्रवीण ने बताया कि उसने पत्नी की हत्या की है। पुलिस ने प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार प्रवीण व मीनाक्षी की 12 वर्ष पहले शादी हुई थी। दोनों के दस व चार वर्ष केदो बेटे हैं। पेशे से ड्राइवर प्रवीण ने पूछताछ में बताया कि उसकी ससुराल करीब दो किलोमीटर दूर है।

उसे लगता था कि उसकी पत्नी मीनाक्षी के किसी से अवैध संबंध हैं। इस बात को लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसके अलावा पत्नी अपने मायके जाने की जिद कर रही थी। वह जिद करके कुछ दिन पहले अपने मायके पहुंच गई थी। उसे लगता था कि मीनाक्षी केउसके मायके में किसी से अवैध संबंध हैं। वह भी पांच-छह दिन से मीनाक्षी के मायकेमें रह रहा था।

पांच जुलाई को मीनाक्षी घर में अकेली थी तो दोनों में झगड़ा हुआ। प्रवीण ने बच्चों केसामने पहले तो चाकूसे मीनाक्षी का गला काट दिया और फिर सिलेंडर से मीनाक्षी केसिर पर वार कर कुचल दिया। बदरपुर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर आरोपी प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया था। पोस्टमार्टम के बाद मीनाक्षी के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया था।

 
 

Related Articles

Back to top button