स्पोर्ट्स

शमी अपनी पत्नी बात करेंगे, कहा- बेटी की खातिर झगड़ा सुलझाना जरूरी

पत्नी हसीन जहां के सुलह नहीं करने के बयान के कुछ ही घंटे बाद ही क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने कहा है कि वह इस मामले को सुलझाना चाहते हैं. उन्होंने एएनआई से इंटरव्यू में कहा कि अगर इस मामले का हल आपसी बातचीत से संभव है, तो इससे बेहतर और कुछ नहीं हो सकता.शमी अपनी पत्नी बात करेंगे, कहा- बेटी की खातिर झगड़ा सुलझाना जरूरी

शमी ने कहा, ‘हम दोनों और हमारी बेटी की खुशी के लिए सुलह ही एकमात्र रास्ता है. यदि मुझे इस मामले को हल करने के लिए कोलकाता जाना पड़े, तो मैं जाऊंगा. जब भी वह (हसीन जहां) चाहें मैं बात करने के लिए तैयार हूं.

हसीन जहां ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि शमी से अब सुलह नहीं हो सकती. अगर मैंने शमी से समझौता कर लिया, तो लोग मुझे ही गुनहगार ठहराएंगे. मेरे पास उसके गुनाह के सारे सबूत हैं.

हसीन जहां ने कहा, ‘मोहम्मद शमी ने गुनाह किया, मुझ पर अत्याचार किया. रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन शमी से कैसे सुलह होगी, पता नहीं. शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है.’

 शमी की पत्नी ने बताया कि चार दिनों तक शमी को समझाती रही. हर बार वह कहता रहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है. इसके बाद उसने मुझे इग्नोर करना शुरू किया. मैं हमेशा कहती रही- मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो. और तो और… सबूत मिलने पर शमी ने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया.

गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button