अपराध

शर्मनाक! घर के मर्दों-औरतों के हाथ-पैर तोड़े, बेटी से दो दिन तक किया गैंगरेप

rape-1_5राजस्थान के भीलवाड़ा में दबंदों का एक परिवार पर हमला और युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामना आया है. वारदात के समय तीन जीपों में भरकर आए करीब दो दर्जन लोगों ने पीड़ित परिवार पर धावा बोलते हुए पूर परिवार के साथ मारपीट की. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार इस दौरान आरोपियों ने गहने और नकदी के साथ एक युवती की इज्जत भी लूट ली. घरे मर्दों और औरतों के हाथ-पैर तोड़ दिए और एक युवती से दो दिन तक सामूहिक बलात्कार किया गया. 

गरीब परिवार पर अत्याचार और युवती से गैंगरेप का यह मामला भीलवाड़ा के प्रतापनगर थाना क्षेत्र का है. पीड़ित परिवार के अनुसार 24 मई की रात दबंगों ने उनके परिवार पर कहर बरपाते हुए बर्बरता से मारपीट की. रात नौ बजे दो दर्जन से अधिक लोग तीन बोलेरो जीपों में सवार होकर घर पर आ घमके और फिर..

पीड़ित परिवार के अनुसार दबंगों ने घर में घुसते ही मर्दों की पिटाई शुरू कर दी. बीच बचाव में आई महिलाओं को भी नहीं बख्शा और उनकी भी धुनाई कर दी. पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार घर की एक बेटी को बदमाश अपने साथ उठा ले गए. और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. 

पीड़िता के दर्ज बयान के अनुसार वारदात की रात नौ बजे वह परिवार के साथ घर में थी. इस दौरान बदामश घर में घुसे और आते ही उसकी मां और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसे अगवा कर जीप में डाल ले गए. पीड़िता के अनुसार बोलेरो जीप में सवार इरफान और लतीफ के साथ ही 4-5 लोगों ने उसके साथ मारपीट की ओर दुष्‍कर्म किया. इस दौरान उसके कई अंगों को काटकर जख्मी भी कर दिया

पीड़िता के अनुसार 24 मई की रात को अगवा करने के बाद आरोपी उसके गैंगरेप करते रहे. इस दौरान उसके शरी के गहने भी छीन लिए. दो दिन तक अत्याचार के बाद उसे 26 मई को समोड़ी चौराहे पर जीप से पटक कर चले गए. वहीं, पीड़िता की मां ने कहा कि हमने प्रतापनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट भी दी लेकिन पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा और फिर वापस छोड़ दिया. अब ये लोग हमें पुलिस में नहीं जाने और रिपोर्ट वापस नहीं लेने पर पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इन धमकियों के बाद पीड़ित परिवार ने एएसपी ज्योति स्वरुप शर्मा के समक्ष पेश होकर न्‍याय की गुहार लगाई है.

 

Related Articles

Back to top button