अजब-गजब

शादी के 10 साल बाद मोटी हो गई पत्नी तो पति ने तलाक देकर बोली ऐसी बात, सुनकर कान बंद कर लेंगे आप

मध्य प्रदेश के मेघनगर में एक बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इस बात पर तलाक दे दिया क्योंकि उसे वह मोटी नजर आती थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच रोजाना झगड़ा भी होता रहता था और फिर एक दिन नौबत यहां तक आ पहुंची… शादी के 10 साल बाद मोटी हो गई पत्नी तो पति ने तलाक देकर बोली ऐसी बात, सुनकर कान बंद कर लेंगे आप

जी हां, इस मामले के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दोनों की महज 10 साल पहले ही शादी हुई है और दोनों के दो बच्चे भी हैं। पति चाहता था कि उसकी पत्नी पतली-छहरहरी नजर आए लेकिन शादी के 10 साल बाद भी ऐसा नहीं हो सका। पत्नी मोटी ही रही। पत्नी के दुबला होने पर पति उसके साथ रोजाना झगड़ने लगा। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी पत्नी को मारने-पीटने भी लगा। मीडिया

की मानें तो पति आरिफ उसे मोटी कहकर प्रताड़ित करता था और मारपीट करता था। तीन तलाक मामले में नए कानून के बाद मध्यप्रदेश के झाबुआ में यह पहला मामला दर्ज हुआ है। महिला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है जिसके बाद उसके पति को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है।

यहां एक मुस्लिम महिला की शिकायत पर उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें, मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण अध्यादेश 2018 आने के बाद मध्यप्रदेश में यह पहला मामला है। पत्नी का कहना है पति ने उसे सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह थोड़ी मोटी है।

इस बाबत मेघनगर थाने में महिला ने शिकायत भी दर्ज कराई थी। उसने रिपोर्ट मेेंं लिखवाया कि पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। तलाक की वजह है कि उसकी काया पतली और छरहरी नहीं है। दुबली न होने के चलते शादी के बाद से ही दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा चल रहा है। महिला पुलिस को बताती है कि उसका पति आरिफ उसे मोटी कहकर प्रताड़ित करता था और साथ ही मारता-पीटता भी था।

पत्नी की शिकायत पर आरिफ को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि आरोपी पति का कहना है कि उस पर लगे इल्जाम गलत हैं। आरीफ ने कहा कि यह तीन तलाक का मामला नहीं है बल्कि घरेलू विवाद का मसला है। मेघनगर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति आरिफ और उसकी मां हुस्ना बानो के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी और तलाक देने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है।

Related Articles

Back to top button