अजब-गजब

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने…

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक आपराधिक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही हत्या का मामला सामने आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह दिल दहला देने वाला मामला महाराष्ट्र के पुणे में सामने आया है। जहां पर एक युवक ने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या कर दी। क्योंकि वह बहन की शादी फिक्स होने के बाद भी उसके साथ रंगरेलियां मनाता था। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के पुणे के डहाणुकर कॉलनी में लक्ष्मीनगर में रहने वाले एक युवक ने सोमवार रात एक युवक की धारदार हथियार कोयता से हमला कर हत्या कर दी।

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने...सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया। तथा पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है। वहीं इस मामले के बारे में संबंधित थाना पुलिस ने बताया कि मरने वाले के आरोपी की बहन के साथ प्रेम संबंध थे। तथा इस बात से लड़की का भाई नाराज था। जिसके चलते लड़की क इस बात से नराज हो कर लड़की के भाई ने युवक की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

वहीं पुलिस ने इस हत्या के मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मरने वाले युवक की पहचान सिद्धप्पा जटप्पा कलवंडी 25 के रुप में हुई है। वही पुलिस ने इस हत्या के आरोप में युवती के भाई राहुल सरकार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया हैं मृतक सिद्धप्पा जटप्पा और राहुल सरकार दोनो ही एक ही गांव के रहने वाले हैं। तथा राहुल सरकार की बहन के साथ सिद्धप्पा जटप्पा के प्रेम संबंध थे। तथा इस बात से नाराज होकर पाहुल ने सिद्धप्पा की हत्या कर दी।

सुत्रों के अनुासर सोमवार रात को सिद्धप्पा लक्ष्मीनगर रोड से जा रहा था। तभी राहुल सरकार ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद सिद्धप्पा को अस्पताल कले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button