अजब-गजबटॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाने के मामले में माफी मांगे प्रिंसिपल

नई दिल्ली : केरल के कन्नूर में मेडिकल प्रवेश परीक्षा के दौरान छात्राओं से उनके अंडरगार्मेंट उतरवाने के मामले में CBSE ने स्कूल के प्राचार्य को छात्राओं से माफी मांगने का आदेश दिया है. साथ ही अति उत्साह में उठाए गए इस कदम के लिए चार अन्य शिक्षकों को निलंबित कर दिया हैं. बता दे कि इस मामले को लेकर CBSE के अध्यक्ष आरके चतुर्वेदी ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर से नई दिल्ली में मुलाकात की थी.

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार जल्द कर सकती है ऐलान, मनरेगा मजदूरी में होगी बढ़ोत्तरी

छात्राओं के अंडरगारमेंट्स उतरवाने के मामले में माफी मांगे प्रिंसिपल

गौरतलब है कि राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) की एग्जाम के दौरान छात्राओं से उनके अंडरगारमेंट्स उतरवाए गए थे. इस घटना के बाद एक छात्र की माँ ने बताया कि जब बेटी परीक्षा देकर वापस लौटी तो उसने मुझे अंडरगारमेंट पकड़ा दिए. छात्राओं के परिजन में इस घटना के बारे में जानने के बाद से गुस्से का माहौल है.

ये भी पढ़ें: नशे में धुत था मोदी के इस डिप्टी सीएम का बेटा, एयरलाइंस ने फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया

बता दे कि सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेजों में अंडरग्रेजुएट मेडिकल प्रोग्राम में दाखिले के लिए यह परीक्षा संचालित होती है. घटना की जानकारी लगते ही राजनीतिक माहौल भी गर्म हो गया है. कांग्रेस पार्टी की महिला इकाई अध्यक्ष बिंदु कृष्णा ने इस घटना की निंदा कर कहा कि सोचिए परीक्षा केंद्र में इस तरह के बर्ताव से छात्राए मन लगा कर एग्जाम दे पाई होगी?

Related Articles

Back to top button