Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

शाहरुख के तो हैं करोड़ों फैन, जानिए- खान हैं किसके फैन?

shahrukh_650x488_41444111235दस्तक टाइम्स एजेंसी/ मुंबई: फैन के बिना सारे सितारे अधूरे ही होते हैं। जिन सितारों के जितने ज्यादा फैन, उतनी ही चमक उनके सितारों की। इन्हीं में से एक सितारा है शाहरुख खान, जिसके करोड़ो फैन हैं, मगर वो खुद किसके फैन हैं? जाहिर है कि सुपरस्टार से पहले शाहरुख भी एक आम इंसान ही हैं, जिनकी अपनी पसंद और नापसंद थी। इसलिए उनके भी कुछ ऐसे सितारे हैं, जिन्हें वे पसंद करते हैं या उनके बड़े फैन हैं।

शाहरुख अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रचार में जुटे हुए हैं, जिसमें एक सुपर स्टार के लिए एक फैन की दीवानगी देखने को मिलेगी और इसी फिल्म के प्रचार के दौरान शाहरुख ने बताया कि वे मिल्खा सिंह, मोहम्मद अली, अमिताभ बच्चन, मदर टेरेसा और सुनील गावस्कर के फैन हैं।

शाहरुख ने अपने सितारों की गिनती गिनाते हुए कहा कि मैं मिल्खा सिंह का बड़ा फैन हूं। बचपन में मेरे पिता अक्सर उनकी कहानियां सुनाया करते थे। मैं खुद स्पोर्ट्समैन रहा हूं, इसलिए मेरे पसंदीदा सितारे खिलाड़ी रहे हैं। मिल्खा सिंह के अलावा मैं बॉक्सर मोहम्मद अली का बड़ा फैन रहा हूं।

उन्होंने कहा कि सुनील गावस्कर भी मेरे पसंदीदा खिलाड़ी रहे हैं। समाज में जिस तरह का काम मदर टेरेसा ने किया है, वह सराहनीय है और इसलिए वे मेरी पसंदीदा हैं। बॉलीवुड से शाहरुख ने सिर्फ एक ही नाम लिया और कहा कि फिल्मी दुनिया से मेरे पसंदीदा अमिताभ बच्चन हैं, जिनकी दुनियां फैन है। मैं अमित जी का बहुत बड़ा फैन हूं।

 

Related Articles

Back to top button