अजब-गजबमनोरंजन

शुरु हुई ‘सुल्तान’ की शूटिंग,भाई के फैंस के लिए खुशख़बरी

sultan-salman-539x395लखनऊ: इस साल ईद पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग अगले हफ्ते से उत्तर प्रदेश में शुरु होगी. फिल्म निर्माताओं ने राज्य सरकार को जानकारी दी है कि यशराज फिल्म्स  के बैनर तले बनने जा रही ‘सुल्तान’  की शूटिंग 20 अप्रैल के बाद से मुज़फ्फरनगर के मोरना इलाके के आसपास शुरु होगी.

उत्तर प्रदेश फिल्म डेवलप्मेंट काउंसिल के वाइस प्रेसिडेंट गौरव द्विवेदी ने से कहा है कि वाईआरएफ के सीनियर अधिकारी ने राज्य सरकार को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लिखित रुप में सूचना दे दी है.

द्विवेदी ने कहा, “मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य में फिल्मस् की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में पहल की थी, जिनकी ओर बॉलीवुड के लोग आकर्षित हुए हैं और अब इसके परिणाम सामने आने शुरू हो गए हैं.”

उत्तर प्रदेश में सलमान खान की लोकप्रियता के चलते फिल्म यूनिट ने राज्य सरकार की ओर से सुरक्षा की मांग भी की है. अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘सुल्तान’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही है जिसके निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं.

फिल्म में अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म की कहानी सुल्तान अली खान नामक एक पहलवान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की परेशानियों से जूझ रहा होता है.

 

Related Articles

Back to top button