स्पोर्ट्स

श्रीदेवी की मौत पर हुए कवरेज को देख भड़के अश्विन, गुस्से में किया ऐसा ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर एक तरफ जहां पूरा देश आहात है, वहीं कई भारतीय क्रिकेटर भी इसे घटना पर अपना दुख जता चुके हैं। इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने श्रीदेवी की मौत के बाद हुई मीडिया कवरेज पर अपनी भड़ास निकाली है।  श्रीदेवी की मौत पर हुए मीडिया कवरेज को देख भड़के अश्विन, गुस्से में किया ऐसा ट्वीट

बता दें कि 54 वर्षीय श्रीदेवी दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गई थी। जहां से उनकी मौत की खबर आई। पहले बताया गया कि उनकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है। इसके बाद पोस्टमार्टम रिपॉर्ट में पता चला कि उन्होंने शराब पी रखी थी बाथ टब में डूबकर मरी हैं। 

जैसे ही उनकी खबर मीडिया में आई तो हर चैनल, प्रिंट और वेबसाइट उनकी मौत से पर्दा उठाने का दावा करने लगा। इन्हीं दावों से परेशान होकर अश्विन ने अपने ट्विटर हेंडर पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन है कि इस वक्त श्रीदेवी का परिवार उनकी मौत से आहात होगा, ऐसे में हमारा देश इससे जानना चाहता है या फिर और उनके परिवार को और दुखी करना चाहता है। बड़ी बेतुकी बात है’

पंजाब की कमाल संभालेंगे अश्विन

आगामी आईपीएल के 11वें सीजन में अश्विन पंजाब किंग्स इलेवन की कप्तानी में नजर आएंगे। किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग ने फेसबुक लाइव के दौरान अश्विन को टीम का कप्तान नियुक्त किया था। 

पंजाब के बाद अब अश्विन को बनाया गया इस टीम का कप्तान

टीम इंडिया के घातक स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भले ही इस वक्त वन-डे और टी20 टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन घरेलू क्रिकेट में उनका सिक्का चमका हुआ है। पहले आईपीएल में उन्हें पंजाब की कप्तानी मिली और अब राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने उन्हें देवधर ट्रॉफी के लिए इंडिया ‘ए’ का कप्तान नियुक्त किया है। 

बता दें कि 4 से 8 मार्च के बीच शर्मशाला में देवधर ट्रॉफी खेली जानी है। अश्विन के अलावा श्रेयस अय्यर को इंडिया ‘बी’ की कमान सौंपी गई है, वहीं विजय हजारे चैंपियन कर्नाटक की अगुवाई करुण नायर करेंगे।

 
 
 

Related Articles

Back to top button