स्पोर्ट्स

श्रीलंका सीरीज के बाद हसरंगा को 2 आईपीएल टीमों ने किया संपर्क, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

भारत के खिलाफ श्रीलंका के लेग स्पिनर वनिंदु हसरंगा ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. भारत के खिलाफ खेले गए पिछले सीरीज में श्रीलंका ने 2-1 से टी20 सीरीज अपने नाम किया. श्रीलंका के तरफ से लेग स्पिनर वनिंदु हसरंगा ने कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके चलते भारत को हार का मुंह देखना पड़ा.

वनिंदु हसारंगा ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। हसरंगा का कहना है कि भारत के खिलाफ सीरीज के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की दो टीमों ने उनसे संपर्क किया है। बता दें भारत का श्रीलंका दौरा खत्म होने के बाद ये खबरें भी आनी शुरू हो गई थी कि शायद हसरंगा को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में उन्हें किसी खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया जा सकता है।

श्रीलंका के महान तेज़ गेंदबाज़ लसिथ मलिंगा के साथ यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान वनिन्दु हसरंगा ने कहा, ‘भारत के खिलाफ सीरीज के बाद आईपीएल की दो टीमों ने मुझसे संपर्क किया है। आईपीएल में खेलने का मौका मिलना बड़ी बात है और एक दिन आईपीएल में खेलना मेरा सपना है.’

हालांकि हसरंगा के इस खुलासे के बाद अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वो कौन सी आईपीएल टीमें हैं जिन्होंने हसरंगा को कॉन्टैक्ट किया है. मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही खबरों की मानें, तो विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस श्रीलंकाई लेग स्पिनर से संपर्क किया है, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Related Articles

Back to top button