मनोरंजन

श्वेता तिवारी के पहले पति ने कहा- 2010 में मेरी बेटी को गलत तरीके से देख रहा था अभिनव

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दूसरी शादी में भी उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल है. अब श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी ने ऐक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर बातचीत की है.

राजा चौधरी भोजपुरी और टीवी के एक्टर हैं. राजा चौधरी ने 1999 में श्वेता तिवारी से शादी की थी. हालांकि दोनों 2007 में अलग हो गए थे. श्वेता ने राजा पर मारपीट के आरोप लगाए थे. इस विवाद के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

अब अभिनव कोहली के साथ विवाद के बाद राजा चौधरी ने लंबी बातचीत की है. इंटरव्यू में जब राजा से पूछा गया कि क्या आपने इस मसले के बाद श्वेता से कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की? राजा ने कहा, “मैंने उसे 100 से ज्यादा बार कॉल किया है, मगर उसने मेरी एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया है. और मेरे मैसेज का जवाब भी नहीं दे रही है.”

राजा चौधरी ने कहा, “कम से कम से जवाब तो देना चाहिए. आखिर वो (पलक) मेरी भी बेटी है. पर क्या कहूं! श्वेता हमेशा से ऐसी ही रही हैं, मेरे और पलक के बीच एक बड़ी दीवार बन गई और वो अब तक ऐसा करना जारी रखे हुए है. 2007 के बाद से, जब हम आधिकारिक तौर पर अलग हो गए, तो उसने कभी भी मुझे ठीक से जवाब नहीं दिया.”

बता दें कि श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. अभिनव को रविवार को गिरफ्तार कर लिए जाने की खबरें हैं. सोमवार को कोर्ट में अभिनव की पेशी भी हुई. खबर है कि अभिनव को बेल भी मिल गई है.

अभिनव ने आपके और श्वेता के रिश्ते बीच मुश्किलें पैदा कीं. क्या आप दोनों के तलाक लेने से पहले भी वो श्वेता की लाइफ में था? इस सवाल पर राजा चौधरी ने कहा- “अभिनव एक ऐसे व्यक्ति के रूप में था जो एक ऐसी महिला को कंधे प्रदान करता है जो परेशान और उदास है. श्वेता उससे बहुत प्रभावित थी. वो श्वेता को तलाक लेने के लिए गाइड भी करता. अभिनव के शब्द थे- राजा को उसकी बेटी से मिलने मत देना.”

क्या श्वेता तिवारी ने अभिनव से शादी करके गलत फैसला लिया? सवाल पर राजा चौधरी ने कहा- “वास्तव में, ये एक गलत निर्णय था.”

अभिनव के परिवार को लगता है कि उनके साथ इतिहास दोहराया जा रहा है, जैसे श्वेता ने आप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. क्या आप इस पर सहमत हैं? राजा ने कहा- ठमैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं.”

राजा चौधरी ने कहा, “उसके साथ मेरा मामला बिल्कुल अलग था क्योंकि मैं अपने परिवार के लिए लड़ रहा था और मैं उसे वापस पाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन मेरी कोशिश गलत साबित हो रही थी क्योंकि वो (अभिनव) हमारे बीच मतभेद पैदा करने के लिए था. इसलिए इतिहास दोहराया नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से उसने जो मेरे साथ किया उसके बाद अब वो पीछे जा रहा है. मुझे लगता है कि अगर श्वेता पुलिस के पास पहुंच गई है, तो अभिनव ने जरूर अपनी लिमिट क्रॉस की हैं.”

पलक के साथ 2010 में क्या हुआ? राजा ने कहा- “श्वेता उस समय बिग बॉस के घर में थीं और ये लड़का (अभिनव कोहली) मेरी बेटी और उसकी नानी के साथ उसके घर में रह रहा था. एक बार जब मैं अपनी बेटी को देखने गया और मैंने देखा कि अभिनव उसके लिए बहुत रूड था. वो एक मालिक की तरह मेरी बेटी को आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और पलक को बहुत अनुचित तरीके से देख रहा था, जिसने मेरे खून को उबाल दिया.”

राजा चौधरी ने कहा, “मैंने उसे ऐसा करने के लिए डांटा और पुलिस स्टेशन पहुंचा. मैंने उसे थाने के बाहर भी थप्पड़ मारा. मैंने पुलिस को यह भी बताया कि उसने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया है. लेकिन जब श्वेता बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो उन्होंने सब कुछ अलग तरीके से लिया और मेरी चीजों को दोष देना शुरू कर दिया कि उसकी अनुपस्थिति में मैं उसके घर गया और उसके बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट की.”

Related Articles

Back to top button