मनोरंजन

संगीता बिजलानी का किरदार निभांयेंगी नर्गिस

Captureनर्गिस फाखरी की ऐसी नटखट अदाएं नहीं देखी होंगी, जल्द ही नर्गिस फाखरी मॉडल और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का किरदार पर्दे पर निभाती नजर आएंगी। प्रोड्यूसर एकता कपूर की कंपनी पूर्व भारतीय कप्तान अजहरुद्दीन की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने जा रही है। जिसमें इमरान हाशमी पूर्व भारतीय क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। अजहरुद्दीन की पहली बीवी नौरीन के रोल के लिए प्राची देसाई को फाइनल किया गया है। चर्चा है कि संगीता के रोल को लेकर निर्माता और नर्गिस के बीच बातचीत हो चुकी है। संगीता बिजलानी की ही तरह नर्गिस ने भी मॉडलिंग से ही अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इसलिए फिल्म निर्माताओं को उम्मीद है कि नर्गिस संगीता के किरदार में जान फूंकसकती हैं। हालांकि नर्गिस अभी अपनी हॉलीवुड फिल्म स्पेश के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अजहरुद्दीन के जीवन पर फिल्म की घोषणा के साथ ही उनकी दूसरी पत्नी के किरदार को लेकर अटकलों का दौर जारी है।

अब रोमांटिक भूमिका में नवाजुद्दीन
देश व समाज में गुरु और शिष्या के बीच चल रहे अफेयर के कारण व रोचक कहानी को आप देखना चाहेंगे तो तैयार हो जाइये, श्लोक शर्मा के निर्देशन में आने वाली फिल्म हरामखोर का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। निर्देशक ने फिल्म में अभिनेता की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी व अभिनेत्री श्ेवता त्रिपाठी को लिया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक शिक्षक के किरदार में नजर आएंगे। वे एक आम आदमी का ऐतिहासिक प्रेम बयांकर दर्शकों को चौंकाने वाले हैं। इस कहानी में वो कोई आम नहीं बल्कि एक ऐसे शादीशुदा शिक्षक हैं, जिनको अपनी छात्रा से ही प्रेम हो जाता है। फिल्म द माउंटेन के बाद अब दर्शक नवाजुद्दीन को अलग भूमिका में देखेंगे। तो वहीं फिल्म मसान में दमदार अभिनय के साथ सुर्खियों में आईं अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग लगभग हो चुकी है और यह जल्द ही वह रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म के जल्द लांच होने का इन्तजार है।

हेट स्टोरी 3 की बोल्डनेस देख सनी लियोन की उड़ी नींद!

ज़रीन खान व डेज़ी शाह अपनी पहली फिल्म की असफलता से घबरा कर बोल्डनेस की किस हद तक पहुंच गई हैं, ये बात हेट स्टोरी -3 के ट्रेलर से स्पष्ट है। हेट स्टोरी -3 में दोनों ने किसिंग और बोल्ड सीन की ऐसी झड़ी लगा दी है कि दर्शकों को ट्रेलर से प्यार हो गया है। दर्शकों द्वारा ट्रेलर को देखी गई संख्या इस बात का सबूत है। हेट स्टोरी -3 के ट्रेलर को दर्शकों का जो प्यार मिला है उससे मस्तीज़ादे के निर्माता और सनी लियोन की नींद उड़ सकती है। वो ऐसे कि हेट स्टोरी 3और मस्तीज़ादे एक ही दिन यानी कि चार दिसम्बर को प्रदर्शित हो रही है। मस्तीज़ादे का प्रचार तो बहुत पहले ही शुरू हो गया था, लेकिन सेंसर में फिल्म के अटकने से प्रचार को रोकना पड़ा। सनी लियोन के सेक्सी दृश्यों पर सेंसर की कैंची चल गई और फिल्म पास हुई। इसी बीच हेट स्टोरी -3 का ट्रेलर जारी होकर लोकप्रिय हो गया और मस्तीज़ादे पर बढ़त बना ली। मस्तीज़ादे को नए सिरे से प्रचार करना होगा और रणनीति ऐसी बनानी होगी ताकि दर्शक हेट स्टोरी 3 को भूल सनी और मस्तीज़ादे को याद रखें।

Related Articles

Back to top button