स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर और कांबली के बीच मिटी दूरियां, एक साथ आए नजर

पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली ने आठ वर्ष पहले एक टीवी शो में महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी दोस्ती पर एक कड़ा बयान दिया था, जिसके बाद इन दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। अब सोमवार को तेंदुलकर और कांबली के बीच की दूरियां खत्म होती दिखी और दोनों एक शो में साथ नजर आए।
 

सचिन तेंदुलकर और कांबली के बीच मिटी दूरियां, एक साथ आए नजर बता दें कि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने सचिन पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि उन्होंने खराब समय में अपने दोस्त का साथ नहीं निभाया। सचिन तेंदुलकर को ये बात इतनी खली थी कि उन्होंने अपनी फेयरवेल स्पीच में विनोद कांबली का नाम तक नहीं लिया था।
 

अब दोनों के बीच दूरियां खत्म हो चुकी है। कांबली ने इस बात की पुष्टि करते हुए सोमवार को टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि दोनों ने सभी मामले सुलझा लिए हैं और अब दोनों फिर से दोस्त हैं। कांबली ने कहा, ‘जी हां, हमारे बीच अब सब ठीक है और मैं इससे बहुत खुश हूं। हमने एक-दूसरे को गले लगाया। हम लोगों को कहना चाहते हैं कि हम वापस एकसाथ हैं।’
कांबली ने जुलाई 2009 में सचिन के साथ दोस्ती के बारे में कहा था, ‘मैं और सचिन बहुत-बहुत नजदीकी दोस्त हैं। वो कुछ और कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।’ इससे सचिन बहुत खफा हुए और उन्होंने फिर 2013 में अपनी फेयरवेल स्पीच में कांबली का नाम भी नहीं लिया।

45 वर्षीय कांबली ने हालांकि जोर देकर कहा, ‘पिछले वर्षों में रिश्तों में आई खट्टास अब मिट चुकी है। यह साफ नहीं है कि किसने आगे बढ़कर बात की। यह दोनों तरफ से हुआ। मुझे इसकी बहुत खुशी है।’ कांबली और तेंदुलकर सोमवार को राजदीप सरदेसाई की किताब ‘डेमोक्रेसी XI: द ग्रेट इंडियन क्रिकेट स्टोरी’ के विमोचन में एकसाथ नजर आए।

 

Related Articles

Back to top button