स्पोर्ट्स

सचिन तेंदुलकर ने एशिया कप जीत पर टीम इंडिया के लिए बोल दी इतनी बात

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इन दिनों एशिया कप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाये रही है। आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान इंडियन टीम एक भी मैच नही हारी है हालां‍कि एक मुकाबला ऐसा रहा है जो टाईअप हो गया था, वहीं अगर फाइनल मुकाबले की बात की जाये तो इंडियन टीम बांग्‍लादेश को हराने के पश्‍चात एशिया कप जीतने में कामयाब रही है। इस जीत के पश्‍चात क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने दिया बड़ा बयान जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गयें।सचिन तेंदुलकर ने एशिया कप जीत पर टीम इंडिया के लिए बोल दी इतनी बात

दरअसल एशिया कप के फाइनल मैंच में बांग्‍लादेश ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुये 222 रनों पर ही ऑल आउट हो गई थी। जिसके सापेक्ष इंडियन टीम को 223 रनों का लक्ष्‍य जिसके सापेक्ष इंडियन टीम ने इस लक्ष्‍य को पूरा कर फाइनल में जीत हासिल कर ली थी, जानकारी के लिये बताते चले कि एशिया कप की यह सातवीं जीत है जो भारत को मिली है। इस संबंध में एक साक्षात्‍कार के दौरान सचिन तेंदुलकर ने इंडियन को बधाई देते हुये कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सभी सोच में पड़ गये है।


आपकी जानकारी के लिये बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने इंडियन टीम की काफी तारीफ की और बीते रविवार को एक साक्षात्‍कार के दौरान साचिन ने कहा कि : ”मैंने सभी मैच नहीं देखे, जब भी मैंने देखा, मुझे हमार (भारतीय टीम) प्रदर्शन के तरीके पर खुशी हुई, उन्होंने कहा, ”मैं पूरी टीम को श्रेय देता हूं, व्यक्तिगत खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, कुछ खिलाड़ियों ने सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए, पर अंत में मैं कहूंगा कि टीम का प्रयास देखकर मुझे खुशी हुई।” साथ ही उनसे जब पूछा गया कि विराट कोहली के टीम में न रहने के बावजूद यह सफलता मिली है इस संबंध में क्‍या कहना है? उस पर तेंदुलकर ने कहा कि : ”मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं। आखिरकार आप चाहते हैं कि टीम अच्छा प्रयास करे और टीम अच्छा प्रदर्शन करे, वो अपना प्रयास भी कर रही है और उसमें सफल भी हो रही है।

Related Articles

Back to top button