मनोरंजन

सनी देओल पापा धर्मेंद्र और बेटे करन के साथ काम करना चाहते हैं

101177-sunnyदस्तक टाइम्स एजेन्सी/ मुंबई: अभिनेता सनी देओल का कहना है पिता धर्मेंद्र और बेटे करन के साथ काम करना एक बेहद अच्छा पल होगा। सनी के बेटे करन जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। सनी ने कहा कि अच्छी कहानी मिलने पर हम तीनों एक साथ जरूर काम करेंगे।

‘घायल वन्स अगैन’ के प्रचार के दौरान एक समारोह में 58 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘क्यों नहीं? अगर हमें अच्छी कहानी मिलती है तो हम जरूर एकसाथ काम करना चाहेंगे। अगर ऐसा होता है तो मुझे बेहद खुशी मिलेगी।’ सनी ने बेटे करन के बॉलीवुड में आने की बात पर कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

सनी ने कहा, ‘मैं 2016 में अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहा हूं पर अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता।’ हमेशा फिल्मों में बदमाशों की पिटाई करने वाले सनी ने कहा कि उन्हें बड़े पर्दे पर नकारात्मक भूमिका निभाने से कोई परहेज नहीं है।

सनी ने कहा, ‘मैं ऐसे किरदार निभाने को तैयार हूं जो रचनात्मक और अच्छा हो। क्या आप मुझे खलनायक की भूमिका में देखने को तैयार हैं?’ सनी की आने वाली फिल्म ‘घायल वन्स अगैन’ पांच फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। सनी ने कहा कि वह फिल्म की रिलीज के बाद उसको मिलने वाली प्रतिक्रिया को देखकर ही आगे भविष्य में क्या करना है इसका फैसला करेंगे।

Related Articles

Back to top button