मनोरंजन

सनी लियोन ने शरीर के इस हिस्‍से में किया बदलाव, देखकर कहेंगे WOW

sunny-2-3 अगर आप सनी लियोन को डिफरेंट लुक में देखना चाहते हैं, तो आपका इंतजार अब खत्‍म हो चुका है. अब आप सनी लियोन को बिल्‍कुल ही नए लुक में देखेंगे. पोर्न फिल्‍मों की दुनिया को छोड़कर बॉलीवुड में खास मुकाम बना चुकी इस अभिनेत्री ने शरीर के एक हिस्‍से में बड़ा बदलाव किया है. इस बदलाव के बाद सनी का लुक बिल्‍कुल ही बदल गया है. 

ऐसा लगता है कि अपने खास स्टाइल स्टेटमेंट और खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अपने बालों के साथ प्रयोग करने के मूड में हैं. फिल्म ‘मस्तीजादे’ की अभिनेत्री ने अपने बालों का रंग गुलाबी करा लिया है. इससे पहले इस महीने की शुरुआत में उन्होंने अपने बालों को ब्लू और पर्पल रंग में रंगाया था.

अभिनेत्री ने टि्वटर पर अपने गुलाबी रंग के बालों वाली एक तस्वीर साझा की और अपने हेयर स्टाइलिस्ट को नया लुक देने के लिए धन्यवाद भी दिया. सनी ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, “पिंक! नीना सागरी को अच्छे मेकअप और थॉमस मोक्का को गुलाबी बालों के लिए धन्यवाद. प्यारा प्रयोग.”sunny-4-3

एक बार फिर सनी ने साबित कर दिया है कि वो एक्सपेरिमेंट करने से नहीं डरती है. उन्हें नए-नए हेयरस्टाइल और लेटेस्ट ट्रेंड आजमाना बेहद पसंद है. सनी ने रेन्बो हेयर के साथ एक्सपेरिमेंट करने की हिम्मत दिखाई है. इनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए कम है.

35 साल की इस ऐक्ट्रेस ने अपने नए ब्लू और पर्पल हेयर कलर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था- Nothing wrong with loving some blue hair!!! Lol thanks.उनके एक्सपेरिमेंट को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वे ना सिर्फ स्क्रीन, बल्कि रियल लाइफ में भी बोल्ड होती जा रही हैं.

 

Related Articles

Back to top button