उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीतिराज्य

सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज, गाड़ी के कागजात मांगने पर एसडीएम से की अभद्रता

कार के कागजात मांगने पर एसडीएम और सीओ से अभद्रता करने के मामले में सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मामला शामली जनपद के कैराना कोतवाली क्षेत्र का है। एसआई धर्मेंद्र सिंह की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। कार के कागजात मांगने को लेकर कैराना के सपा विधायक और एसडीएम के बीच हुई हॉकटॉक प्रकरण में गुरुवार को विधायक पक्ष गाड़ी मालिक सिद्धार्थ को लेकर शाम को एसपी से मिले और अपना पक्ष रखा। एआरटीओ ने भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए दस्तावेजों की जांच के बाद अपना पक्ष रखा। एसपी ने बताया कि पुलिस को उपलब्ध कराए गए गाड़ी के कागजात अभी तक की जांच में खरे नहीं उतरे हैं। मामले की जांच एएसपी कर रहे हैं।

गुरुवार शाम को सपा से कैराना के विधायक नाहिद हसन पक्ष की ओर से उनके नजदीकी कई लोग एएसपी कार्यालय पहुंचे। एसपी ने एआरटीओ मुंशीलाल को भी बुला लिया था। एसपी अजय कुमार के अनुसार नाहिद पक्ष अपने साथ सिद्धार्थ वर्मा को लाए थे। इन्हीं के नाम गाड़ी है। सिद्धार्थ ने बताया कि उनके पिता की विधायक नाहिद हसन के पिता से काफी गहरी दोस्ती रही है।

एसपी के अनुसार सिद्धार्थ ने बताया कि पहचान के नाते उनका नाहिद परिवार से गाड़ी का आदान प्रदान चलता रहता है। उन्हें उपलब्ध कराए गए गाड़ी के कागजों की अभी तक की जांच में वह खरे नहीं उतर सके हैं। स्थानीय एआरटीओ ने भी बताया कि उक्त कागजात विभाग के आनलाइन रिकॉर्ड में शो नही हो रहे हैं।

एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच अभी चल रही है। एएसपी राजेश श्रीवास्तव जांच कर रहे हैं। गाड़ी के कागजों की जांच एक्सपर्ट से अध्ययन आदि का काम किया जा रह है। सभी पक्षों से बात हो रही है। एएसपी अपनी जांच पूरी करके जो रिपोर्ट देंगे। उसके आधार पर इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी।

ये था मामला

सोमवार को झिंझाना रोड पर जा रहे एसडीएम और सीओ कैराना ने रास्ते में गाड़ी का संदिग्ध नंबर देख उसके कागजात मांगे थे। कागज मांगने को लेकर वहां मौजूद विधायक कैराना नाहिद हसन और एसडीएम के बीच बहस हो गई थी। अगले दिन इसकी वीडियो वायरल हुई थी। नाहिद हसन की माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने डीएम ओर एसपी से मिलकर एसडीएम के व्यवहार की शिकायत की थी। उन्होंने गाड़ी के कागजात एसपी को दिए थे। एसपी ने पूरे मामले की जांच एएसपी राजेश श्रीवास्तव को दी थी।

कैराना में खुफिया तंत्र सक्रिय

इन दिनों ये मामला राजनीतिक हल्कों में भी चर्चाओं का विषय बना है। राजनीतिक दलों की निगाह भी इस पर हैं। कैराना कस्बे में भी लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं। सबकी नजर अब इस मामले में पुलिस कार्रवाई पर है। उधर इस प्रकरण के बाद खुफिया तंत्र भी कैराना पर नजरें लगाए हैं।

Related Articles

Back to top button