टॉप न्यूज़मनोरंजन

सबसे ज्यादा हॉट है किंगफिशर कैलेंडर गर्ल पूनम पांडेय, विवादों से रहता है नाता

phpThumb_generated_thumbnail (6)पूनम पांडेय का आज जन्मदिन है। पूनम हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियों को लेकर विवादों में रहती हैं।

phpThumb_generated_thumbnail (7)5 फीट 7 इंच की पूनम एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है, जो 2011 के किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स में से एक है।

phpThumb_generated_thumbnail (8)पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए अपनी नग्न तस्वीर खिंचवाकर तहलका मचा दिया था।

phpThumb_generated_thumbnail (9)पूनम पांडेय के पास किसी काम की उपलब्धि तो नहीं है लेकिन अपनी अजीबोगरीब हरकतों, ट्विटर पर डाली गई अद्र्धनग्न तस्वीरों और वीडियोज के जरिए ये चर्चाओं में बनी रहती हैं। 

phpThumb_generated_thumbnail (10)विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की थी कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती है तो वह नग्न हो जायेंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

phpThumb_generated_thumbnail (11)पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं कर अपने फैस को निराश कर दिया। लेकिन विश्व कप क्रिकेट के तुरंत बाद, पूनम ने अद्र्धनग्न तस्वीरें पोस्ट की और कहा कि ये तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम को प्रेरित करेगी। 

phpThumb_generated_thumbnail (12)2013 में पूनम पांडेय ने फिल्म नशा में भी काम किया। लेकिन पूनम के काफी उत्तेजक पोज भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाने में नाकामयाब रहें।

 

 
 

Related Articles

Back to top button