फीचर्डराष्ट्रीय

सरहद पार ऑस्ट्रेलिया से वोट डालने आया ये शख्स

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी के कई प्रशंसक हैं, इन्ही में से एक प्रशंसक ऐसा भी है, जिसने पीएम मोदी को वोट देने के लिए ऑस्ट्रेलिया में अच्छी खासी नौकरी तक छोड़ दी. यह व्यक्ति ऑस्ट्रेलिया में नौकरी करता था और मतदान के दिन की छुट्टी न मिलने पर उसने नौकरी छोड़कर मतदान करना उचित समझा. जी हां, कर्नाटक के रहने वाले सुधींद्र हेब्बार नाम के एक व्यक्ति ने मात्र इसलिए नौकरी छोड़ दी, क्योंकि वो पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनवाना चाहते हैं और इसलिए वो नौकरी छोड़कर भारत लौट आए हैं.

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सुधींद्र हेब्बार सिडनी एयरपोर्ट पर स्‍क्रीनिंग अधिकारी के पद पर काम कर रहे थे. हालांकि जब उन्हें मतदान के दिन की छुट्टी नहीं मिली तो उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया. दरअसल सुधींद्र पीएम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं, इसलिए वे नौकरी से इस्तीफा देकर वोट देने भारत आ गए.

आपको बता दें कि सुधींद्र एमबीए की पढ़ाई कर चुके हैं. उन्होंने बताया है कि सिडनी में मैं विश्व भर से आए लोगों के बीच काम करता हूं, जिसमें यूरोपियन और पाकिस्‍तानी भी शांमिल हैं. मुझे यह सुनकर गर्व महसूस होता है जब वे कहते हैं कि भारत का भविष्‍य बहुत अच्‍छा है. मैं भारत की बदलती छवि और इस सफलता का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को दूंगा.

Related Articles

Back to top button