राज्य

सर्जिकल ब्लेड के वार से पत्नी के सामने ही उसके प्रेमी की हत्या

वडोदरा। शहर के मध्य में स्थित बदामड़ी बाग की नवनिर्मित बिल्डिंग में पति ने पत्नी के सामने ही उसके प्रेमी की हत्या कर दी। मृतक की प्रेमिका ने बताया कि मेरा पति मुझे तलाक देने के लिए तैयार था। मैं अपने प्रेमी के साथ शादी करने वाली थी। लेकिन मेरे पति ने मुझे धोखा दिया। उसने मेरे प्रेमी को धोखे से घर बुलाया और मेरी आंखों के सामने ही मेरे प्रेमी की हत्या कर दी और फरार हो गया।परिवार का इकलौता बेटा था मृतक… 

ये भी पढ़ें: अभी-अभी : सोनिया गांधी ने खाया जहर, हॉस्पिटल में हुई मौत… मचा हडकंप

सर्जिकल ब्लेड के वार से पत्नी के सामने ही उसके प्रेमी की हत्या
पुलिस के अनुसार मिलन राव की शादी निमिषा के साथ 5 साल पहले हुई थी। दोनों की एक बेटी है। शादी के बाद निमिषा कॉल सेंटर में काम करने वाले कृष्णा देवकर से प्रेम हो गया, निमिषा भी वहीं काम करती थी। दोनों शादी करने वाले थे। उनके प्रेम से पति मिलन अच्छी तरह से वाकिफ था। पर मन ही मन वह कृष्णा से नफरत करता था। मंगलवार को निमिषा ने प्रेमी कृष्णा को घर बुलाया। वहा उसका विवाद मिलन से हुआ। दोनों में विवाद जब काफी बढ़ गया, तब मिलन ने ब्लेड से कृष्णा पर वार करना शुरू कर दिया। कृष्णा के गले पर कई वार किए। जिससे उसकी सांस नली फट गई और उसकी वहीं मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से ब्लेड बरामद की है। 

ये भी पढ़ें: 500 और 2000 रुपए के नोटों के बाद अब आएगा एक और नया नोट

हत्या में सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल

 
मिलन राव लेब टेक्निशियन था, इसलिए कृष्णा की हत्या के लिए उसने सर्जिकल ब्लेड का इस्तेमाल किया। हत्या की जानकारी निमिषा ने ही पुलिस और कृष्णा के परिवार को दी। पुलिस को निमिषा की भूमिका पर संदेह है। जब मिलन राव कृष्णा पर प्रहार कर रहा था, तो सामने रहकर भी निमिषा ने एक बार भी अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश नहीं की। इसलिए पुलिस ने निमिषा को हिरासत में लिया है। मिलन राव फरार है।
 
इकलौते पुत्र की हत्या से परिवार में शोक
 
कृष्णा की मौत से उसके परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है। उसका पूरा परिवार घटनास्थल पहुंच गया। जहां कृष्णा की मां ने बेटे की लाश को देखकर स्तब्ध रह गई। कृष्णा ने 12 वीं पास कर सेनेटरी इंस्पेक्टर कोर्स में एडमिशन लिया था।

Related Articles

Back to top button