मनोरंजन

सलमान-आलिया एक साथ आएंगे नजर अपनी अगली मूवी इंशाअल्लाह में…

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में लव ट्राएंगल आमतौर पर देखने को मिलता है. देवदास, हम दिल दे चुके सनम, सांवरिया, बाजीराव मस्तानी जैसी हिट फिल्मों में लव ट्राएंगल फिल्म का मुख्य सब्जेक्ट भी रहा है. हाल ही में भंसाली की अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह की अनाउंसमेंट हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे. लेकिन अब डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म भी लव ट्राएंगल के इर्द-गिर्द ही होगी.

डेक्कन की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा एक और स्ट्रॉन्ग फीमेल कैरेक्टर होंगी. भंसाली के फिल्मों में अक्सर लव ट्राएंगल देखा गया है. इनमें या तो दो फीमेल कैरेक्टर्स होती हैं या फिर दो मेल कैरेक्टर्स. हालांकि दर्शक इस तरह की फिल्मों को पसंद भी करते हैं.

सलमान खान और भंसाली लंबे समय बाद इस फिल्म के जरिए दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर साथ काम करेंगे. फिल्म में सलमान पहली बार एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. दोनों ही स्टार्स के फैंस इस फ्रेश पेयर को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि इंशाअल्लाह के लिए फ्लोरिडा के शहर ऑरलैंडो की गलियां और मियामी के बीच का चयन किया जा सकता है. कुछ खबरों के मुताबिक फ्लोरिडा जाने से पहले भंसाली ने वाराणसी, ऋषिकेश और हरिद्वार जैसे लोकेशंस को भी चुना है.

फिल्म में सलमान खान एक 40 साल के आदमी का किरदार निभा रहे हैं. जबकि आलिया भट्ट 25 साल की लड़की का रोल निभाएंगी. फिल्म 2020 में रिलीज होगी.
सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. दबंग 3 के लिए सलमान बहुत मेहनत कर रहे हैं. वे अक्सर अपने वर्कआउट सेशंस की तस्वीरें या वीडियोज शेयर करते रहते हैं. इनके अलावा आए दिन सलमान अपने इंस्टाग्राम पर भी मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

Related Articles

Back to top button