Entertainment News -मनोरंजन

तेलुगू राज्यों में ‘पठान’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान ने रखी शर्त? राम चरण को करना होगा यह काम!

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘पठान को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। एक्टर की यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। शाहरुख खान की दीवानगी दुनियाभर में है। फैंस न सिर्फ हिंदी पट्टी इलाकों में ‘पठान’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, बल्कि साउथ स्टेट में भी फैंस की दीवानगी जबरदस्त है। संभव है कि शाहरुख खान तेलुगू स्टेट में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में संकेत दिए हैं।

बता दें कि ‘पठान’ की रिलीज से पहले शाहरुख खान सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। किंग खान एक बार फिर ट्विटर पर #AskSRK सेशन होस्ट करते नजर आए। इसमें फैंस ने कई दिलचस्प जवाब दिए। बता दें कि ‘पठान’ हिंदी समेत तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होने वाली है। इसको लेकर एक फैन ने शाहरुख खान से ट्विटर पर पूछा, ‘क्या वह फिल्म की रिलीज के दिन तेलुगू थिएटर में जाएंगे? इस सवाल पर शाहरुख ने अपनी एक शर्त रख दी।

फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, ‘हां अगर राम चरण मुझे लेने आते हैं तो जरूर जाऊंगा।’ देखना दिलचस्प होगा कि राम चरण, शाहरुख खान की यह मुराद पूरी करेंगे या नहीं। ट्विटर पर ‘आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि उनके छोटे बेटे अबराम ने ‘पठान’ का ट्रेलर देखा तो उसे कैसा लगा? इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ‘उन्होंने ट्रेलर देखा और जेट पैक सीक्वेंस को पसंद किया। अब उन्हें एक जेटपैक चाहिए।’

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ के जरिए शाहरुख खान करीब चार वर्ष के ब्रेक के बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। वहीं, आशुतोष राणा और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका है। ‘पठान’ के अलावा शाहरुख फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर भी चर्चा में हैं।

Related Articles

Back to top button