मनोरंजन

सलमान की ‘सुल्तान’ की कमाई 400 करोड़ पार, जुड़े कई नए रिकॉर्ड

sultan_1467873524गुरूवार को ‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर आठ दिन पूरे कर लिए है। आठवें दिन फिल्म ने जो कमाई की है, उसकी रिपोर्ट आ चुकी है। पहले दिन से ही कमाई के नए रिकॉर्ड बनाने का सिलसिला शुरू कर देने वाली सुल्तान ने आठवें दिन भी कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। आठवें दिन आमिर और शाहरुख की फिल्मों के रिकॉर्ड सुल्तान ने तोड़े।
 

‘सुल्तान’ ने मंगलवार को 12.92 करोड़ की कमाई के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 200 करोड़ का आंकड़ा छूने का रिकॉर्ड बनाया। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मंगलावर को 208 करोड़ और फिल्म की दुनियाभर में कमाई 390 करोड़ हो गई थी। फिल्म ने बुधवार को भी अच्छा प्रदर्शन किया और भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ और विदेश में 5 करोड़ की कमाई की है, जिससे कई नए रिकॉर्ड बन गए हैं।
 

बॉलीमूवीरिव्यूज के अनुसार, बुधवार की कमाई जोड़ने के बाद फिल्म की कमाई भारत में 218 करोड़ और दुनियाभर में 405 करोड़ हो गई है। भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में ‘सुल्तान’ अब चौथे नंबर पर आ गई है। आइए बताते हैं कि कौन सी फिल्में अब भी उनसे आगे हैं और कौन सी फिल्मों को उन्होंने पछाड़ दिया है।
 

बुधवार की कमाई जुड़ने के साथ ही ‘सुल्तान’ ने ‘चेन्नई एक्सप्रेस (395 करोड़)’ और ‘थ्री इडियट्स (392)’ को पीछे छोड़ दिया। अब सुल्तान से आगे सिर्फ तीन फिल्में हैं।

‘सुल्तान’ से आगे अब ‘धूम-3 (529 करोड़)’, ‘बजरंगी भाईजान (604 करोड़)’ और ‘पीके (735 करोड़)’ हैं।

Related Articles

Back to top button