Entertainment News -मनोरंजन

सलमान के बर्थडे पर इस खास तोहफे की तैयारी में जुटा है बॉलीवुड

salman-khan-50th-birthday-56728bd9591dc_lबॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बाद अब दंबग खान अपने जीवन के 50 साल जल्द पूरे करने वाले है।

और इस मौके को खास बनने के लिए सलमान के फैंस और बॉलीवुड कलाकार अपनी-अपनी तरफ से सलमान के तोहफे की तैयारी में जुटते हुए हैं।

दरअसल, खबर हैं कि  दीपिका से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि सलमान के 50वें बर्थडे पर वे उन्हें क्या गिफ्ट करना चाहेंगी तो दीपिका ने कहा, “मैं उन्हें एक दुल्हन गिफ्ट करना चाहूंगी।”

गौरतलब है कि जब से सलमान को ‘हिट एंड रन केस’ से बरी किया गया है, तब से उनकी शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

कहा यहां तक जा रहा है कि इसी केस के चलते सलमान अब तक शादी को टाल रहे थे और अब जबकि फैसला आ चुका है तो वे अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

दीपिका ने किया सलमान को प्रपोज

बिग बॉस में सलमान और दीपिका के एक मंच पर आने पर दर्शको ने इस जोड़ी को खूब सराहा। उन्होंने कहा कि वे एक जोड़ी के रूप में खुद को सलमान के साथ देखना पसंद करेंगी। शो के बाद कई निर्देशकों से भी उन्हें संदेश प्राप्त हुआ की सलमान के साथ उनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी अच्छी लग रही है। सेट पर मौज-मस्ती के दौरान दीपिका ने सलमान को शादी के लिए प्रपोज भी किया था।

उन्होंने घुटनों पर बैठकर कहा था, “मुझे आपसे शादी करनी है, विल यू मैरी मी सलमान खान”। हालांकि, सलमान ने दीपिका को उठाते हुए उनका मैरिज प्रपोजल नामंजूर कर दिया था। इस दौरान सलमान ने कहा था, ” दीपिका हों या कोई और यह कभी नहीं हो सकता।”

 

Related Articles

Back to top button