अजब-गजबमनोरंजन

सलमान को टक्कर देने के लिए तैयार अमिताभ के दामाद!

kunal-kapoor1 (1)एजेन्सी/  बॉलीवुड के दबंग खान की बॉडी के दिवाने पूरे देश में हैं, लेकिन अब इनकी बॉडी को टक्कर देने के लिए अमिताभ बच्चन के दामाद आ गए हैं. बिग बी के दामाद इन दिनों बॉडी-शॉडी बनाने में लगे हैं. वह ‘गजनी’ के आमिर खान की तर्ज पर अपनी बॉडी बनाने में जुट गए हैं और इसके लिए वह आमिर के ही जिम का सहारा ले रहे हैं. आइए अगली स्लाइड में देखें उनकी कुछ तस्वीरें. 

अमिताभ के दामाद बॉलीवुड में काफी समय से सक्रिय हैं. आप सोच रहे होंगे कौन हैं अमिताभ बच्चन के दामाद जो काफी समय से बॉलिवुड में काम कर रहे हैं. अगली स्लाइडों में आपको रुबरू करवाते हैं.

एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के बोझ अमिताभ के दामाद के नाम के साथ फ्लॉप हीरो का टैग लगा दिया था, लेकिन अब उन्हें पहली बार मौका मिला है लीड रोल में अपनी काबिलियत साबित करने का और वह भी अनुराग कश्यप के निर्देशन में. अगली स्लाइड में जानें कौन है बिग बी के दामाद जो बॉडी बनाने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं. kunal-kapoor4

फिल्म ‘रंग दे बसंती’ से चर्चित हुए अभिनेता कुणाल कपूर ने अपनी प्रेमिकानैना बच्चन से शादी की. नैना पेशे से निवेश बैंकर हैं और अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन की बेटी हैं.

कुणाल इस फिल्म में एक मशहूर कॉमिक कैरेक्टर डोगा का रोल करने जा रहे हैं. एक ऐसा किरदार जिसने कुत्ते का मास्क पहन रखा है . हाथों में बंदूक लेकर ये सुपरहीरो मुंबई की सड़कों पर जब निकलता है तो जुर्म की दुनिया कांप उठती है.

इस खास किरदार में खुद को फिट करने के लिए कुणाल कपूर को अच्छी-खासी मेहनत करनी पड़ी है. अच्छी फिजीक को पाने के लिए कुणाल बकायादा आमिर खान से बॉडी बिल्डिंग की टिप्स भी ले रहे हैं, जिन्होनें गजनी में अपनी 8 पैक एब्स और पर्फेक्ट बॉडी से सबको चौंका दिया था.kunal-kapoor8

नैना की चचेरी बहन श्वेता बच्चन नंदा (अमिताभ की बेटी) ने कुणाल से उनकी मुलाकात कराई थी.

कुणाल की शादी में रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी भी शामिल हुए थे.kunal-kapoor7

 

Related Articles

Back to top button