मनोरंजन

सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड की बेटी के साथ कर सकते हैं रोमांस?

सलमान खान भले ही 50 की उम्र पार कर चुके हों लेकिन लेकिन जब बात आती है ऑन स्क्रीन रोमांस करने की तो वो अपनी बेटी सामान एक्ट्रेस के साथ जोड़ी बनाने से भी पीछे नहीं हटते। सोनम कपूर, अनुष्का शरमा और सोनाक्षी सिन्हा जैसी कम उम्र की हसिनाओं के साथ सलमान बड़े पर्दे पर इश्क लड़ा चुके हैं लेकिन अब जिसमें सलमान खान बड़ी दिलचस्पी ले रहे है वो उम्र में तो उनसे बेहद छोटी है ही लेकिन वो उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड की बेटी भी है।salman-sayesha-2

आपको हम पहले ही बता चुके हैं की सलमान खान साएशा सहगल में बड़ी दिलचस्पी ले रहे हैं। साएषा जानीमानी एक्ट्रेस रह चुकी सायेरा बानू की नातिन हैं और वो अजय देवगन के अपोजिट फिल्म ‘शिवाय’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। पहले जब पता चला की सलमान खान साएशा में दिलचस्पी ले रहे हैं तो लगा की वो शायद साएषा की नेचुरल एक्टिंग से प्रभावित हैं और उन्हें अपनी किसी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं लेकिन अब जो बात पता चली है वो तो किसी ने सोची भी नहीं थी।

दरअसल साएषा, सुमीत सैगल और शाहीन बनू की बेटी है। और शाहीन सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है। जी हाँ सलमान खान पर लिखी गयी बायोग्राफी ‘बीइंग सलमान’ में इस बात का खुलासा किया गया है की शाहीन सलमान की पहली गर्लफ्रेंड थी और उस वक़्त सलमान सिर्फ 19 वर्ष के हुआ करते थे। सलमान अक्सर शाहीन के कॉलेज के चक्कर काटा करते थे। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और सलमान की ज़िन्दगी में संगीता बिजलानी आ गयी। 

अब जबकि शाहीन की बेटी यानी सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं तो सलमान उनका करियर बनाने की सोच रहे हैं। सलमान की नज़र लगातार ‘शिवाय’ पर बनी हुई है। वो अक्सर शिवाय के रशेस देखते हैं। सुना तो ये भी गया है की सलमान, साएषा को अपनी किसी फिल्म में कास्ट भी कर सकते हैं। और ऐसा हुआ तो यक़ीनन साएषा की ज़िन्दगी बदल जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button