मनोरंजन

सलमान खान के साथ ही वापसी करेंगी संगीता बिजलानी!

एजेन्सी/  sangeeta-bijlani_640x480_81460001124मुंबई: सलमान खान की सबसे पुरानी दोस्तों में से एक संगीता बिजलानी परदे पर वापसी कर सकती हैं, वह भी सलमान ख़ान के ही साथ। ख़बर है कि सलमान एक तेलुगु फिल्म ‘क्षणाम (kshanam) के रीमेक में अभिनय करने वाले हैं और हो सकता है कि इस फिल्म में सलमान एक अहम किरदार संगीता बिजलानी से करवाएं।

इसी साल फ़िल्म ‘क्षणाम (kshanam) बड़ी हिट हुई है और इस फिल्म को हिन्दी में बनाने के लिए साजिद नाडियावाला ने जरूरी राइट खरीदे हैं। बताया जा रहा है कि सलमान ख़ान इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाएंगे।

दरअसल, फ़िल्म ‘क्षणाम’ की कहानी एक प्रवासी भारतीय की है, जो भारत किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आता है और यहां उसके पास मदद के लिए एक पुरानी महबूबा का फ़ोन आता है। वह अपनी अगवा बेटी को ढूंढने के लिए मदद मांगती है।

इस प्रवासी भारतीय की भूमिका सलमान ख़ान और उनकी पुरानी महबूबा, जिससे रिश्ते टूट चुके हैं, का किरदार शायद संगीता निभा सकती हैं। अगर यह भूमिका संगीता के पास जाती है तो ये संगीता पर सूट भी करेगा क्योंकि संगीता उम्र के उस पड़ाव में हैं, जो किसी की पुरानी महबूबा के रोल में जमेगीं।

आपको बता दें कि अज़हरुद्दीन से अलग होने के बाद संगीता मुम्बई में हैं और उनकी कई बार फिल्मों में वापसी की कोशिशों की खबरें भी आती रहती हैं। सलमान खान से दोस्ती अब भी बरकार है और सलमान के किसी भी पारिवारिक कार्यक्रम में संगीता शामिल होती हैं। ऐसे में मौका भी है और दस्तूर भी, क्योंकि ऐसा रोल भी सामने आया है, जो संगीता को सूट कर सके।

Related Articles

Back to top button