मनोरंजन

सलमान ने किया खुलासा,कपड़ो से है एलर्जी इसलिए फिल्मों में उतारता हूं शर्ट !

दस्तक टाइम्स/एजेंसी:

बॉलीsalman-khan-uncomfortable-with-clothes-5634a7b06696b_lवुड के दबंग सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों में बॉडी दिखाते और शर्ट उतारते नजर आते हैं और आज तक उनके फैंस इसे उनके स्टाइल का नाम देते आए।

और सलमान ने भी इस पर चुप्पी साधी रखी पर हाल ही में हुए एक फैशन शो के दौरान सलमान ने बताया कि वह फिल्मों में शर्टलेस क्यूं होते हैं।

दरअसल सलमान कपड़े पहनने के बाद खुद को बहुत अनकंफर्टेबल महसूस करते हैं इसलिए वह आमतौर पर बिना कपड़ों के रहना पसंद करते हैं।

अहमदाबाद आईआईएम में हुए एक फैशन शो में शामिल होने पहुंचे सलमान ने बताया कि घर में उन्हें कम से कम कपड़े पहनने पसंद हैं।

उन्होंने कहा कि मैं कपड़ों में बहुत अनकंफर्टेबल फील करता हूं। कपड़े पहनता हूं तो मुझे पता नहीं क्या होने लगता है।सलमान ने कहा कि आप मेरे घर आईए तो पता चल जाएगा कि मैं घर में कैसे रहता हूं। मैं और मेरे पिता दोनों को कम कपड़े पहनना पसंद है।

हम घर पर पैंट और बनियान में या फिर सिर्फ हॉफ पैंट में ही रहते है। बता दें सलमान अहमदाबाद में खादी के कपड़ो को पहने की अपील करने के लिए खादी फैशन शो के साथ जुड़े। इस शो में प्रेम रतन धन पायो की को स्टार सोनम कपूर भी उनके सा
थ थी।

बता दें कि सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है। इसमें उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

 

 

Related Articles

Back to top button