राज्य

साली की शादी में शामिल होने पहुंचे जीजा की हत्या, अपराधियों ने सीने में मारी गोली

गया: बिहार के गया जिले में सोमवार की देर रात साली की शादी में शामिल होने पहुंचे जीजा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के अतरी थाना क्षेत्र के मोहडा प्रखंड के अरई गांव की है. मृतक की पहचान मनीष कुमार के रूप में की गई है, जो चचेरी साली की शादी में शिरकत करने पहुंचा था. लेकिन अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि देर रात वैवाहिक कार्यक्रम शुरू होने के बाद मनीष कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ गांव से बाहर टहलने के लिए गया था. तभी पूर्व से घात लगाए बैठे अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है. मृतक शेरघाटी थाना क्षेत्र के समोद बिगहा गांव का रहने वाला था. शादी समारोह में उसकी पत्नी उसके साथ में नहीं गई थी. साली जिसकी शादी हो रही थी, वो वजीरगंज थाना क्षेत्र के तिलोरा गांव की रहने वाली है. लेकिन उसकी शादी उसके फूफा अरुण सिंह के घर से हो रही थी.

घटना के बाद घायल मनीष कुमार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. लड़की के पिता ललन सिंह ने बताया कि रात में करीब 3 से 4 बजे के बीच घर में वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच मनीष कुमार बाहर टहलने निकला था. तभी गोली चलने की आवाज आई. जब तक हम सभी मौके पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Related Articles

Back to top button