उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राजनीति

सीएम अखिलेश ने कहा, ‘सर्वे ने हमें सही समय पर जगा दिया’

akhilesh-yadav_landscape_1458139562एजेन्सी/‘समाजवादी सरकार ने अभी चार साल पूरे किया और सर्वे आ गया है। हमें सही समय पर जगा दिया है। एक साल जनता के बीच जाएंगे और वोट मांगेंगे। हो सकता है कि भ्रम फैलाने के लिए रिपोर्ट आई हो। समाजवादी दूसरे की बात मान लेते हैं। हम एलर्ट हो गए हैं।’

आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में एक टीवी चैनल का सर्वे आने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम में ये बातें कहीं। वह क्रॉसबो के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

सर्वे रिपोर्ट में 2017 विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को तीसरे स्थान पर दिखाया गया है। इस पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बसपा और भाजपा को चुनौती दी कि वह काम से तुलना कर लें। सड़क, बिजली से लेकर अन्य योजनाओं में समाजवादी पार्टी की सरकार ने जितना काम किया, उसका मुकाबले किसी ने काम नहीं किया।मुख्यमंत्री ने आगरा वासियों के लिए किए गए इनर रिंग रोड, एक्सप्रेस और बिजली जैसे कामों को भी गिनाया। विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन पर किसी जाति को मदद करने का आरोप लगाया जाता है। मदद और घटना में भी राजनीति ढूंढ रहे हैं। उन्होंने सुल्तानपुर जिले में एक व्यक्ति का शव तीन-चार दिन रखे जाने का उदाहरण भी दिया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि डायल 100 स्कीम की तैयारी तेज चल रही है। जुलाई-अगस्त से पुलिसिंग तेज हो जाएगी। 100 नंबर पर डायल करने के बाद 10 से 15 मिनट पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच जाएगी।

Related Articles

Back to top button