मनोरंजन

सीढ़ियों से गिरीं ये एक्ट्रेस, नाक-पैर में लगी गंभीर चोट

एक्ट्रेस अशनूर कौर टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ के सेट पर सीढ़ियों से नीचे गिरकर घायल हो गईं. गिरने की वजह से नाक और पैर में उन्हें चोट आई है. बता दें कि वे शो में मिनी का किरदार निभा रही हैं.

ये घटना गुरुवार की शूटिंग के दौरान हुई, जब अशनूर सीढ़ी के किनारे पर खड़ी थीं और अचानक फिसलकर नीचे गिर गईं. हालांकि वे शुक्रवार को डांस सीक्वेंस की शूटिंग के लिए काम पर लौट आईं.

आईएनएस की खबर के मुताबिक, अशनूर ने कहा, “दुर्घटना एक पल में ही हुई और मुझे कई मिनटों तक कुछ भी महसूस नहीं हुआ. मैं काफी सीढ़ियां लुढ़कती हुई नीचे गिरी जिससे मेरी नाक और पैर में चोट आई है. मुझे लगता है कि शो चलना चाहिए. दुर्घटना जीवन का एक हिस्सा है. इसके लिए शो बंद नहीं कर सकती.”

बता दें कि अशनूर कौर टेलीविजन पर एक चर्चित चेहरा हैं. वह ‘झांसी की रानी’, ‘साथ निभाना साथिया’, ‘देवों के देव महादेव’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे शो में अभिनय कर चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने पिछले साल बॉलीवुड फिल्मों ‘मनमर्जियां’ और ‘संजू’ में भी काम किया था.

अशनूर ने झांसी की रानी से टीवी डेब्यू किया था. बता दें अशनूर 15 साल की हैं. कुछ समय पहले ही CBSE के 10वीं क्लास के नतीजे घोषित किए गए थे.

टीवी सीरियल पटियाला बेब्स फेम चाइल्ड आर्टिस्ट अशनूर कौर (मिन्नी खुराना) को 10वीं में 93 प्रतिशत मार्क्स मिले थे. टैलेंटेड एक्ट्रेस, रिजल्ट सामने आने के बाद काफी खुश थीं.
फो

Related Articles

Back to top button