ज्ञान भंडार

सीमा पर 36 घंटे में पकड़े चार संदिग्ध

border-3_03_10_2016जयपुर। राजस्थान में पाकिस्तान से लगते सीमावर्ती क्षेत्रों में पिछले 36 घंटों के दौरान चार संदिग्ध लोगों को पकड़ा गया है। इनमें से तीन जैसलमेर में और एक बाडमेर में पकडा गया है। सभी से पूछताछ जारी है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही सीमावती क्षेत्रों में सुरक्षा और चौकसी बढा दी गई है। हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखी जा रही हैं। इसी के तहत चार लोगों को पकडा गया है।

शनिवार को जैसलमेर में एयरफोर्स स्टेशन के पास से एक व्यक्ति को पकडा गया। पूछताछ में यह व्यक्ति कुछ नहीं बोल रहा है। इसने अपना नाम तक नहीं बताया है। इसी तरह एक व्यक्ति को भारत पाक सीमा के पास से पकडा गया है। वह खुद को चिन्मय कुमार राजकनिका बता रहा है। उसने बताया कि वो उडीसा का रहने वाला है। जैसलमेर के सम में रेत के धोरे देखने के बाद वह इस तरफ आ गया। हांलाकि इसके अलावा वह कोई और जानकारी नहीं दे रहा है।

रविवार शाम को जैसलमेर में शाहगढ में बीएसएफ की चौकी के पास सुनील कुमार टकिया नाम के व्यक्ति को पकडा गया। वह खुद को दतिया मध्य प्रदेश का बता रहा है और मानसिक रोगी जैसी हरकतें कर रहा है। रविवार को ही बाडमेर के चौहटन में एक व्यक्ति को पकडा गया। वह कभी खुद को पंजाब में फजिल्का का रहने वाला बता रहा है तो कभी हरियाणा का वाला बता रहा है। इसके पास कोई पहचान पत्र नही है।

Related Articles

Back to top button