मनोरंजन

सुष्मिता क्यों पालती हैं पाइथन, अमिताभ किसके लिए पहनते हैं आज भी दो घड़ियां

sush2एजेंसी/ सुष्मिता सेन एक ऐसी ग्लैमरस और बेबाक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी शर्तों पर जिंदगी को जीना पसंद किया है. सुष्मिता ने अपने प्रेम संबंधों को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपने जीवन के किसी भी पहलू को कभी नहीं छुपाया चाहे वह बच्चे गोद लेना हो या फिर रोमांस. सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. जिस उम्र में लड़कियां बच्चों की जिम्मेदारी से बचना चाहती हैं, सुष्मिता ने उस उम्र में एक बेटी को गोद लिया और उसके कुछ साल बाद दूसरी बेटी को. आपको बता दें कि सुष्मिता के शौक भी कुछ अजीबो गरीब हैं. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि सुष्मिता को खुले टेरेस पर नहाना पसंद है. इसलिए उन्होंने अपनी छत पर बाथटब लगा रखा है. अक्सर खुले आसमान के नीचे वे नहाती हैं. इतना ही नहीं, सुष्मिता को सांपों से खासा प्यार है. उन्होंने पाइथन को भी पाला था. क्या आपको पता है ऐसे अजीब शौक सिर्फ सुष्मिता के ही नहीं रखती और भी कुछ बॉलीवुड एक्टर्स हैं जो इस तरह के शौक रखते हैं. अब जितेंद्र को ही लीजिए उनके शौक के बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. उन्हें….

जीतू जी को टॉयलेट में पपीता में पपीता खाने का शौक है. जैसा कि आप जानते हैं कि पपीता खाने से पेट साफ रहता है और उससे संबंधित बिमारियां नहीं होती. इसलिए बताया जाता है कि जब भी वे टॉयलेट जाते हैं, तो बाथरूम के अंदर पपीता और अन्य फल खाते हैं. है ना अजीब बात लेकिन स्टार्स के ऐसे अजीब शौक खत्म नहीं हुए हैं अभी और भी हैं.

अब सैफ अली खान को ही लीजिए उनको….बाथरूम में ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारना पसंद करते हैं. उनके बाथरूम में लाइब्रेरी और टेलीफोन एक्सटेंशन भी है. ऐसी ही कुछ मजेदार बात पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी के साथ भी है.

दरअसल, सनी को बार-बार पैर धोने की आदते हैं. डेब्यू फिल्म ‘जिस्म 2’ के सेट पर सनी लियोनी ने टीम के सभी मेंबर्स को परेशान कर रखा था. इसी वजह से शूटिंग के बीच, हर 15 मिनट में वे पैर क्लीन करने चली जाती थी. अब हम बात करते हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अजीब शौक की अमिताभ बच्चन दो घडिय़ां पहनते हैं. हुआ ये कि जब अभिषेक विदेश पढ़ाई करने गए थे. तब इंडिया और वहां के टाइम जोन की खबर रखने के लिए वे दो घडिय़ां पहनते थे. बाद में यह उनका स्टाइल स्टेटमेंट बन गया. इतना ही नहीं, बिग बी 2 से ज्यादा फोन अपने पास रखते हैं. ये तो थी बिग बी की बात

अब आप शाहरुख खान का शौक पढ़िए शाहरुख खान को फुटवेयर का जुनून हैं. शाहरुख ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे दिन में सिर्फ एक बार ही शूज उतारते हैं. कभी-कभी तो जूते पहन हुए सो जाते हैं. इतना ही नहीं वे गैजेट और वीडियो गेम्स के शौकीन हैं. शाहरुख के घर मन्नत में एक पूरे फ्लोर पर गेमिंग सेक्शन है, जहां वे दोस्तों को इनवाइट कर, उनके साथ खेलते हैं.

अब आपकी चेहती दीपिका पादुकोण को ही लीजिए दीपिका पादुकोण को गंदा घर बिल्कुल पसंद नहीं है. वो अपना घर तो साफ रखती ही हैं, दोस्तों के घर जाती हैं तो वहां भी गंदगी देखकर उनके घर की सफाई में लग जाती हैं.

 

Related Articles

Back to top button