मनोरंजन

सोनाक्षी और मलाइका की अगवानी पर विवादों में आई नेपाली सेना

l_bolltywood-1463374648 (1)बॉलीवुड की दो नामी अभिनेत्रियां विवादों में फंस चुकी है। जी नहीं इस बार अपनी फिल्मों या अफयेर्स को लेकर नहीं बल्कि विदेशी धरती पर हुए उनके स्वागत को लेकर।

दरअसल खबर है कि एक समारोह में शिरकत करने नेपाल पहुंची सोनाक्षी और मलाइका के स्वागत में नेपाल की सेना उस समय विवादों में आ गई, जब शीर्ष सैन्य अधिकारियों ने वर्दी में हवाईअड्डे पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा की अगवानी की। जिसके बाद से दोनों अभिनेत्रिया विवादों में है ।

खबरों के अनुसार इस बारे में सेना और सरकार से स्पष्टीकरण मांगा गया है। दोनों अभिनेत्रियां नेपाल आर्मी वाइव्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई हुई थीं। यह कार्यक्रम पिछले साल आए विनाशकारी भूकंप के पीड़ितों के सहायता के लिए किया था। इस संस्था की प्रमुख सेना जनरल राजेंद्र छेत्री की पत्नी हैं।

छपी खबरों के अनुसार जनरल समीर शाई सोनाक्षी की अगवानी के लिए शुक्रवार को त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मौजूद थे। जबकि अन्य वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों ने मलाइका अरोड़ा की अगवानी की।

इस खबर के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय की एक शाखा, हेलो सरकार में कई शिकायतें दर्ज कराई गईं। यह शाखा सेना के दुरुपयोग को लेकर लोक शिकायतों को देखती है। हेलो सरकार में एक अधीनस्थ सचिव प्रधिन्ना उपाध्याय ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने रक्षा मंत्रालय से स्पष्टीकरण मांगा है।

रक्षा सचिव महेश दहाल ने कहा कि इस घटना की जांच कराई जाएगी। नेपाली फिल्मोद्योग के सुपरस्टार राजेश हमाल ने कहा कि वह इस घटना से हैरान है।

हमाल ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में लिखा, “नेपाली सेना राष्ट्र का गौरव है.. लेकिन जब मैंने आज की खबर पढ़ी तो एक नागरिक के नाते मेरा गौरव टूट गया.. इस देश के एक विनम्र कलाकार के नाते मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं..यदि उन्हें विदेशी कलाकारों की अगवानी करनी ही थी, तो उन्हें सादी वर्दी में ऐसा करना चाहिए था।”

बता दें सोनाक्षी ने यहां आमरापंक्षी नामक एक कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति दी।

 
 

Related Articles

Back to top button