टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

सौतेले पिता का रिश्तेदार मेरे सोने के बाद करता था यौन शोषण: पद्मालक्ष्मी

images (12)एजेंसी/ मुंबई।

अभिनेत्री और सलमान रुश्दी की एक्स वाइफ पद्मालक्ष्मी ने किया अपनी किताब में चौंकाने वाला खुलासा, बताया बचपन में स्टेप फादर का एक रिश्तेदार उनके सो जाने के बाद करता था गलत हरकतें…

पद्मा लक्ष्मी ने अपनी हालिया पब्लिश बुक लव, लॉस एंड व्हाट वी एट में लिखा- एक रात मैं जगी तो मैंने पाया कि मेरे सौतेले पिता का रिश्तेदार मेरे साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। पद्मा ने किताब में लिखा है कि एक समय क्‍वींस, न्‍यूयार्क में वह एक छोटे अपार्टमेंट में वह अपनी मां के साथ रहती थी। इसमें वह अपने सौतेले पिता के रिश्तेदार के साथ कमरा साझा करती थी। पद्मा ने इसका खुलासा करते हुए लिखा है कि एक रात, जब मैं जगी तो मैंने उसका हाथ अपने अंडरपेंट्स में पाया। और उसने मेरा हाथ लेकर अपने निजी अंगों पर रखे हुए थे।

मासूमियत छीन ली मेरी

उन्होंने लिखा कि एक बार जब आप किसी लड़की की मासूमियत छीन लेते हैं तो उसे आप भी नहीं लौटा सकते। इस बात का पता चलने पर मां ने उन्हें इंडिया भेज दिया।

मॉडलिंग से बॉलीवुड तक

तमिलनाडु में जन्मी और दुनियाभर में अपनी मॉडलिंग के जरिए पहचान बनाने वाली पद्मालक्ष्मी वो कैटरीना कैफ के साथ फिल्म बूम में दिख चुकी हैं। इसमें अमिताभ और गुलशन ग्रोवर जैसे सितारे ने भी काम किया। पद्मा लक्ष्मी द न्यूयॉर्क टाइम्स और वोग मैगजीन के लिए लिखती भी रही हैं। गौरतलब है कि पद्मालक्ष्मी ने अपनी किताब लव, लॉस, एंड वाट वी एट में अपनी जिंदगी के कई खुलासे किए हैं।

रुश्दी से सहज नहीं रहे रिश्ते

पद्मा ने लिखा है कि सलमान रुश्दी से शादी के बाद उनके रिश्ते सहज नहीं रहे। उनका कहना है कि सलमान उनसे सिर्फ सेक्स के लिए रिश्ता चाहते थे। यहां तक कि मना करने पर वो हिंसा पर उतारू हो जाते थे। सलमान से उनका रिश्ता तीन साल में ही चल पाया।

Related Articles

Back to top button