टॉप न्यूज़राष्ट्रीय

स्टिंग ऑपरेशन में घूस लेते दिखे तृणमूल के नेता

कोलकाता। पं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी सुर्खियों में आ गई है। खबर है कि तृणमूल कांग्रेस और विपक्ष का एक स्टिंग ऑपरेशन ले हुआ है। इस स्टिंग ऑपरेशन को लेकर जबरदस्‍त विरोध भी हो रहा है। यह स्टिंग ऑपरेशन एक वेबसाइट ने किया था, जिसमें सत्ताधारी दल कई नेताओं पर घूस लेने का आरोप लगाया गया है। स्टिंग ऑपरेशन नारद न्यूज ने किया है।

mamata-banerjee-a-bestselling-author-at-kolkata-book-fair_310114094008

स्टिंग ऑपरेशन: बदनाम करने का आरोप

स्टिंग ऑपरेशन को जहां सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने बकवास बताते हुए इसे बदनाम करने अभियान बताया है, वहीं विपक्ष के नेता और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के राज्य सचिव सूर्यकांत मिश्रा ने कहा कि जो दावा वाम मोर्चा शुरू से दावा कर रहा था, उसे स्टिंग ऑपरेशन ने साबित कर दिया है। अब छिपाने के लिए कुछ भी नहीं रहा। कथित रूप से घूस लेते हुए कैमरे में कैद तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का नाम पढ़ते हुए माकपा नेता मिश्रा ने कहा कि शर्म की बात है कि यह सरकार बनी हुई है।

ममता बनर्जी पर निशाना

माकपा के मिश्रा ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह केवल तृणमूल के नेताओं द्वारा लाखों रुपये घूस लेने तक ही सीमित नहीं है, बल्कि चिट फंड घोटाले में करोड़ों रुपये लूटने के बारे में भी है। इस सबके पीछे सिर्फ रबर की सैंडल पहनने वाली महिला हैं। इस पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से सफाई देते हुए राज्यसभा सदस्य डेरेक ओ ब्राइन ने कहा कि यह तृणमूल कांग्रेस को बदनाम करने की मुहिम है। उन्होंने कहा कि हमलोग पूरी तरह से पारदर्शी हैं। ममता दी निष्कलंक हैं। यह बात बंगाल के लोग जानते हैं।

Related Articles

Back to top button