स्पोर्ट्स

स्मिथ के बायन से हैरान हैं पूर्व कंगारू कप्तान, जानें किसने क्या कहा

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने हाल ही में स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्रॉफ्ट द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। रिकी पॉन्टिंग इस बात को लेकर काफी हैरान हैं। उनका कहना है कि वो बैन हुए खिलाड़ियों के बयान से शॉक हैं।

स्मिथ के बायन से हैरान हैं पूर्व कंगारू कप्तान, जानें किसने क्या कहाबैनक्रॉफ्ट ने कहा था कि उन्होंने डेविड वॉर्नर के कहने पर गेंद से छेड़छाड़ की थी। जिसके चलते टीम के 3 खिलाड़ियों को बैन कर दिया था। वो कैमरून बैनक्रॉफ्ट, डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ थे। स्टीव स्मिथ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक अधिकारी ने कहा है कि आपको हर हाल में जीतना ही है। उन्होंने कहा था कि हम आपको खेलने नहीं जीतने के लिए पैसे देते हैं।

रिकी पॉन्टिंग ने कहा कि उनको नहीं लगता कि उनके इस बयान से कुछ भी होने वाला है। उनका कहना है कि पेनी (टिम पेन) और कुछ अन्य खिलाड़ी को इन सब बातों पर ध्यन न दे कर मेलबर्न में क्या हो रहा है उस पर ध्यान देना चाहिए।

साल 2018 में केप टाउन में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैमरून बैनक्रॉफ्ट अब बॉल टेंपरिंग मामले में लगे बैन से मुक्त होने वाले हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने किसके कहने पर सैंडमार्क गेंद पर रगड़ा था। मैदान में उनको ऐसा करते हुए देखा गया, वो वीडियो तेजी से वायरल हो गई थी। बता दें कि इस शर्मनाक घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वॉर्नर और बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर बैन लगा था। बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीने तथा कप्तान और उपकप्तान पर एक-एक साल का बैन लगा था। हाल ही में एडम गिलक्रिस्ट के साथ इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने डेविड वॉर्नर के कहने पर ऐसा किया था।

Related Articles

Back to top button