अजब-गजब

हाईवे पर बरसे हजारों के नोट, कार रोककर उठाने लगे लोग!

अगर सड़कों पर खूब सारे नोट फैले हुए हों तो आप क्या करेंगे? ये तो तय है कि अधिकतर लोगों का मन करेगा कि वे जल्दी से सारे नोट उठाकर अपने पास रख लें. हां हो सकता है कि कुछ लोग कंट्रोल कर लें और अपनी गाड़ी ना रोकें.

न्यू यॉर्क में एक रोचक वाकया हुआ. ईस्ट रूथरफोर्ड की सड़कों पर व्यस्त घंटों में लोग अपनी गाड़ी रोककर पैसे उठाते रहे. दरअसल, ब्रिंक कंपनी का एक ट्रक जा रहा था जिसका दरवाजा खुला होने की वजह से नोट उड़कर सड़क पर बिखर गए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूनिफॉर्म पहने हुए एक शख्स सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैसे उठाने की कोशिश कर रहा है जबकि बाकी लोग भी यही काम करते दिख रहे हैं.

ब्लूमफील्ड के डेनियल शाह ने इस वाकये को देख रहे थे. उन्होंने बताया, जब लोगों ने सड़क पर पैसे गिरे देखे तो वे बिल्कुल पागल से नजर आए. उन्होंने बताया, कार से उतरे लोगों को किसी चीज की परवाह नहीं थी, पैसे उठाने के लिए हाईवे के बीच में लोगों ने अपनी कारें पार्क कर दीं.

वीडियो में ब्रिंक का ट्रक भी खड़ा नजर आता है. पुलिस ने बताया कि सड़क पर मची हलचल से दो क्रैश हो गए हालांकि यह नहीं पता चल पाया कि कोई घायल हुआ है या नहीं.

पुलिस कैप्टन फिल टाओरमिना ने कहा, ऐसा लगता है कि ब्रिंक कंपनी के ट्रक का दरवाजा सही से बंद नहीं था. ब्रिंक ने पुष्टि की कि ट्रक उनकी कंपनी का है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ट्रक से कितने पैसे गिरे थे.

मई महीने में भी ब्रिंक के एक ट्रक से हजारों डॉलर सड़क पर बिखर गए थे. इसी तरह 2012 में भी ऐसा ही वाकया हुआ था हालांकि तब बहुत बड़ी राशि में पैसे नहीं बिखरे थे.

Related Articles

Back to top button