स्पोर्ट्स

हार्दिक को लगा एक और झटका, इस बड़ी कंपनी ने खत्म किया करार

एक टीवी शो में महिलाओं पर विवादित बयान करना हार्दिक पंड्या पर भारी पड़ रहा है. हार्दिक और राहुल को पहले ही BCCI ने निलंबित कर दिया है. इन दोनों के बयान की वजह से दोनों की हर तरफ आलोचना हो रही है. वहीं अब कंपनियों ने भी उनसे अपने रिश्ते खत्म कर दिए है. इस कड़ी में अब मशहूर कंपनी जिलेट ने अपना करार खत्म कर लिया है.

हार्दिक को लगा एक और झटका, इस बड़ी कंपनी ने खत्म किया करारजिलेट ने हार्दिक से खत्म किया करार
सूत्रों के अनुसार जिलेट के एक प्रवक्ता ने बताया कि हार्दिक का बयान उनके नियमों के खिलाफ है. इसी वजह से हमने हार्दिक से अपने करार को खत्म करने का फैसला कर लिया है. भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पहले ही भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे सीरीज से पहले ही बाहर हो गए हैं. क्योंकि इन दोनों को टीवी चैनल पर शो के दौरान विवादित बयान को लेकर बैन कर दिया गया है.

कोहली ने मामले से किया किनारा
इस मामले पर भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी राय रख चुके हैं. उन्होंने कहा है कि टीम प्रबंधन इन दोनों पर फैसले का इंतजार कर रहा है. कोहली ने साथ ही पांड्या-राहुल के बयान से अपना पलड़ा झाड़ा है और कहा है कि ड्रेसिंग रूम की राय इन दोनों से अलग है.

कोहली नहीं करते ऐसे विचारों का समर्थन
कोहली ने यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच से पहले कहा, “हम भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्मेदार क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में इस प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करते. दोनों खिलाड़ियों को महसूस हो गया कि उन्होंने कितनी बड़ी गलत की.”

Related Articles

Back to top button