मनोरंजन

हिंदी टीवी इंडस्ट्री में वापसी के लिए मुझे नागिन जैसे शो की जरूरत- सुधा चंद्रन

मुंबई: एक्ट्रेस सुधा चंद्रन हाल ही में वापस काम पर लौट आई हैं. पिछले महीने उनके पिता का निधन हो गया था. भले ही यह उनके लिए व्यक्तिगत रूप से कठिन समय है लेकिन उन्होंने महसूस किया कि यह काम पर वापसी का सबसे अच्छा समय है. काम पर वापस लौटने से वह थोड़ी खुशी महसूस कर सकती हैं.

सुधा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मुझे नहीं लगता कि जब हम अपने जीवन में किसी को खो देते हैं तो हमारे पास कोई विकल्प नहीं होता है. मैंने कुछ समय पहले अपने पिता को खो दिया था और मैं अभी जीवन में एक कठिन दौर से गुजर रही हूं. मेरे पिता द्वारा दी गई शिक्षा मुझे परिस्थिति से निपटने में मदद कर रही हैं. उनका हमेशा से मानना था कि जो व्यक्ति हमारे जीवन में आता है, उसे किसी न किसी मोड़ पर जाना ही पड़ता है.

सुधा ने आगे कहा, “मैंने शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन जब मैं अपने घर वापस जाती हूं तो मुझे एक खालीपन महसूस होता है और यह ऐसी चीज है जिससे मैं उबर नहीं सकती. मेरे और मेरे पति के लिए अब ‘यहां कोई माई बाप ही नहीं रहा’ जैसी स्थिति है. हालांकि, मुझे खुशी है कि मेरे पिता की शांतिपूर्वक मृत्यु हुई और उन्होंने अपना 86 साल का जीवन खुशी से जिया.”

काफी समय हो गया जब उन्हें किसी हिंदी टीवी में देखा गया हो. उन्हें आखिरी बार ‘नागिन 3’ में देखा गया था. इस बारे में पूछने पर उन्होंने बताया, “मैं अभी ‘नंबर 1 कोडलु’ नाम के एक तेलुगु भाषा के शो में मुख्य भूमिका निभा रहा हूं, इसलिए मैं हिंदी टीवी शो नहीं कर रही हूं. मैं एक क्राइम शो ‘क्राइम अलर्ट’ भी होस्ट कर रही हूं.’ उन्होंने कहा, “क्राइम शो होस्ट करना एक बड़ी जिम्मेदारी है और साथ ही यह मुझे हमारे देश में होने वाली बहुत सी चीजों के बारे में जागरूक करता है. अब अगर मुझे हिंदी में कुछ करना है तो वह ‘नागिन’ जितना बड़ा होना चाहिए. ताकि लोग मेरे किरदार के बारे में बखूबी जान सकें.”

 

Related Articles

Back to top button